बेगूसराय के डॉक्टर व ड्राइवर की दरभंगा में हादसे में मौत

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

दरभंगा : एनएच 57 पर बसैला मोड़ के पास बुधवार को शाम करीब सात बजे कार एवं ट्रक के बीच जोरदार टक्कर में कार सवार डॉक्टर एवं चालक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. कार पर सवार तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गये.

घटना में ट्रक चालक भी बुरी तरह से जख्मी हो गया. चिकित्सक की पहचान एसकेएमसीएच मुजफ्फरपुर के सीनियर रेजिडेंट डॉ आशुतोष कुमार सिंह के रूप में की गयी है. डॉ सिंह बेगूसराय जिले के निवासी थे तथा दरभंगा में रह रहे थे.
मृतक चालक सह कंपाउंडर की पहचान रानीपुर गांव निवासी उपेंद्र यादव के पुत्र मुकेश कुमार यादव के रूप में की गयी है. घायलों में करमगंज मुहल्ला निवासी डॉ शब्बर, बोरिंग रोड एसके पुरी पटना के सहदेव शर्मा के पुत्र अमरनाथ कुमार तथा अशोक राय के पुत्र गौड़ी शंकर बताये जा रहे हैं. डॉ आशुतोष अपनी कार से सकरी की ओर मरीज का ऑपरेशन करने जा रहे थे.
इसी बीच तेज रफ्तार कार का चक्का बसैला मोड़ के पास ब्रस्ट कर गया. कार अनबैलेंस होकर रोड डिवाइडर पार करते हुए दूसरे लेन में सकरी की ओर से आ रहे ट्रक से जोरदार तरीके से टकरा गयी. घटना की जानकारी मिलते ही सदर थाने की पुलिस के साथ एएसआइ वरुण कुमार बसैला मोड़ पहुंचे. दोनों लाशों को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए पुलिस डीएमसीएच ले गयी.
वहीं बुरी तरह से घायल दो सहयोगी एवं ट्रक चालक को डीएमसीएच भेजा गया.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें