29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बहन से नजदीकियों पर दोस्ती में पड़ गयी थी खटास

हत्या कर हादसा दिखाने की थी तैयारी, पुलिस ने किया खुलासा ढाई माह से गुमशुदगी के मामलेपर पुलिस कर रही थी छानबीन बेतिया : आपराधिक वारदातों से जुड़े मामले को लेकर टेलीविजन पर प्रसारित क्राइम पेट्रोल व सावधान इंडिया की कहानियों से लापता रोहित की हत्या का मामला मेल खाता दिख रहा है. यहां भी […]

हत्या कर हादसा दिखाने की थी तैयारी, पुलिस ने किया खुलासा

ढाई माह से गुमशुदगी के मामलेपर पुलिस कर रही थी छानबीन
बेतिया : आपराधिक वारदातों से जुड़े मामले को लेकर टेलीविजन पर प्रसारित क्राइम पेट्रोल व सावधान इंडिया की कहानियों से लापता रोहित की हत्या का मामला मेल खाता दिख रहा है. यहां भी अपराधियों ने पूरी फिल्मी स्टाइल से रोहित की हत्या की साजिश रची और उसे अंजाम तक भी पहुंचाया. हालांकि मामला अब 80 दिन बाद खुल गया है. रोहित की हत्या कर उसे सड़क हादसे में मरने के साजिश का पर्दाफाश तकरीबन पुलिस ने कर लिया है.
पूरा मामला प्रेम प्रसंग को लेकर गढ़ा गया है. पुलिस की माने तो रोहित की हत्या उसके दोस्तों ने ही की है. हत्या में गिरफ्तार व फरार अपराधियों से रोहित की दोस्ती थी. सभी अक्सर आपस में मिला जुला करते थे. एक दूसरे के घर भी आना जाना होता था. इसी दौरान रोहित की नजदीकियां उसके एक दोस्त की बहन से हो गई. फोन पर शुरू हुई बातचीत प्यार तक पहुंच गया और यहीं से दोस्तों के बीच खटास इस कदर पड़ी कि मामला रोहित की हत्या तक आ पहुंचा.
सिरिसिया ओपी में दर्ज है कार के दुर्घटना की प्राथमिकी : चनपटिया थाना के सिरिसिया ओपी में 24 सितंबर को मिश्रौली प्रेट्राल पंप के समीप कार के दुर्घटनाग्रस्त होने की प्राथमिकी दर्ज है. इसे चौकिदार के बयान पर दर्ज किया गया है. इसमें बाताया गया है कि कार से चार लोगों को निकाला गया. जिसमें एक जख्मी था. जिसे अस्पताल के लिए बेतिया भेजा गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें