26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के खिलाफ बिहार के बेतिया में केस दर्ज

बेतिया : मध्यमप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के खिलाफ बेतिया सिविल कोर्ट में उनके बयान के खिलाफ मुकदमा दायर किया गया है. यह मुकदमा सिविल कोर्ट के अधिवक्ता मुराद अली ने किया है. उन्होंने बताया कि उन्हें अखबार के जरिये जानकारी मिली कि एमपी के सीएम कमलनाथ ने बयान दिया है कि बिहार और यूपी के […]

बेतिया : मध्यमप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के खिलाफ बेतिया सिविल कोर्ट में उनके बयान के खिलाफ मुकदमा दायर किया गया है. यह मुकदमा सिविल कोर्ट के अधिवक्ता मुराद अली ने किया है. उन्होंने बताया कि उन्हें अखबार के जरिये जानकारी मिली कि एमपी के सीएम कमलनाथ ने बयान दिया है कि बिहार और यूपी के लोगों की वजह से मध्यप्रदेश के युवाओं को रोजगार के अवसर कम हो गये हैं. इस बयान से उनकी भावना काफी ठेस पहुंचा है.

अधिवक्ता मुराद अली ने इस बयान को लेकर कमलनाथ के खिलाफ आईपीसी 124-अ, 153 अ, 153 बी, 181 तथा 504 के तहत मुकदमा दायर किया है. दायर परिवाद में अधिवक्ता ने बताया है कि मुख्यमंत्री कमलनाथ ने 17 दिसंबर को शपथ ग्रहण लेने के बाद से ऐसा बयान देकर उस शपथ एवं प्रतिज्ञान का उल्लंघन किया है तथा देश की एकता, अखंडता पर प्रतिकूल प्रभाव डालने वाले बयान दिये हैं.

इसे भी पढ़ें…

कमलनाथ के बिगड़े बोल, बिहार-यूपी के लोग छीन रहे एमपी के लोगों का रोजगार, चढ़ा सियासी पारा

कमलनाथ के बयान से बिहार की सियासत का बढ़ा तापमान

MP के CM कमलनाथ का बिहारियों पर दिये बयान के बाद सूबे में सियासत तेज, …जानें किसने क्या कहा?

अधिवक्ता श्री अली ने बताया कि उनके परिवार पर सुनवाई करते हुए मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी मामले को न्यायिक दंडाधिकारी मानस कुमार के कोर्ट में स्थानान्तरित कर दिया है. इसमें अगली सुनवाई 3 फरवरी को होगी. इस दिन अधिवक्ता का बयान दर्ज किया जायेगा.

इसे भी पढ़ें…

कमलनाथ के बिहार-यूपी वाले बयान पर बोले राहुल – मैं इससे अवगत नहीं

कमलनाथ केवल मध्यप्रदेश नहीं पूरे देश की समानता की बात करें

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें