27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ट्रक पर लदी 307 कार्टन विदेशी शराब बरामद

खानपुर : थाना क्षेत्र के रेबड़ा चौक से शुक्रवार की देर रात ट्रक पर लदी शराब की खेप बरामद की गयी है. इसकी कीमत लाखों रुपये आंकी जा रही है. मौके का फायदा उठा कर चालक ट्रक छोड़ कर फरार हो गया. जांच पड़ताल के क्रम में हरियाणा नंबर के ट्रक पर 307 कार्टन विदेशी […]

खानपुर : थाना क्षेत्र के रेबड़ा चौक से शुक्रवार की देर रात ट्रक पर लदी शराब की खेप बरामद की गयी है. इसकी कीमत लाखों रुपये आंकी जा रही है. मौके का फायदा उठा कर चालक ट्रक छोड़ कर फरार हो गया. जांच पड़ताल के क्रम में हरियाणा नंबर के ट्रक पर 307 कार्टन विदेशी शराब मिली है.

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार की संध्या पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि शराब की एक बड़ी खेप खानपुर थाना क्षेत्र के समस्तीपुर बहेड़ी मुख्य पथ से गुजरनेवाली है. इसके बाद सक्रिय हुई पुलिस ने जगह- जगह चेक पोस्ट लगा कर वाहनों की सघन जांच शुरू कर दी. इसी क्रम में रात करीब 11 बजे समस्तीपुर की ओर से आ रहे ट्रक संख्या एचआर 39 बी 8892 को खानपुर मोड़ के पास पुलिस ने रुकने का इशारा किया.

ट्रक पर लदी
लेकिन, चालक ट्रक को लेकर मौके से भाग निकला. इससे पुलिस का संदेह गहरा गया. प्रभारी थानाध्यक्ष अजीत कुमार और एएसआइ नागेंद्र त्रिपाठी ने दलबल के साथ ट्रक का पीछा करना शुरू कर दिया. करीब डेढ किलोमीटर भागने के बाद चालक को आभास होने लगा कि पुलिस उसे जल्द ही दबोच लेगी. इसके बाद चालक ने रेबड़ चौक के निकट ट्रक को खड़ा कर दिया व अंधेरे का लाभ उठा कर मौके से फरार हो गया. इसी बीच पीछे से आयी पुलिस ने आसपास में चालक की खोजबीन की, परंतु उसका पता नहीं चला.
इसके बाद पुलिस ने ट्रक को खंगाला शुरू किया. जांच के क्रम में ट्रक पर 307 कार्टन में लदी विदेशी शराब मिली. प्रभारी थानाध्यक्ष ने उसे शराब के साथ ट्रक को जब्त कर थाने ले आयी.
डाक पार्सल लिख चकमा देने की कोशिश
कारोबारी ने पुलिस को चकमा देने के उद्देश्य से ट्रक के पीछे डाक पार्सल अंकित करा रखा था. ट्रक के पीछे दरवाजा भी उसी तरीके का बना रखा था. इस पर ओम लाजेस्टिक लिमिटेड भी लिखा हुआ था, ताकि सड़क से गुजरते वक्त गश्त लगा रही पुलिस को किसी तरह का संदेह पैदा न हो सके.
इनबाक्स :::::
पिछले हिस्से में लदे थे टूटे सामान
कारोबारी और ट्रकचालक ने बड़ी सफाई से वाहन के पिछले हिस्से में टूटे फूटे सामान लाद रखे थे ताकि सरसरी जांच हो, तो पुलिसवाले चकमा खा जाएं. पुलिस के मुताबिक ट्रक के पिछले हिस्से में टूटे कोच पलंग, वाशिंग मशीन, वाटर फिल्टर, कुछ खाली कार्टन के अलावा अन्य सामग्री रखी थी. पुलिस ने उसे भी जब्त कर लिया है.
पुलिस को देख कर ट्रक छोड़
मौके से फरार हुआ चालक
हरियाणा नंबर के ट्रक पर लदी
थी शराब की बोतलें

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें