26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

युवती ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

स्थानीय प्रखंड क्षेत्र के बड़का गांव सब्बलपट्टी गांव निवासी 20 वर्षीय रानी खातून पिता इस्माईल अंसारी ने बुधवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

सिमरी.

स्थानीय प्रखंड क्षेत्र के बड़का गांव सब्बलपट्टी गांव निवासी 20 वर्षीय रानी खातून पिता इस्माईल अंसारी ने बुधवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया. घर वालों ने जब युवती को फांसी के फंदे से लटकते हुए देखा तो देख कर स्तब्ध हो गये. जिसके बाद पैरों तले जमीन खिसक गया. इसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया. मौके पर लोगों की भीड़ जुट गयी, तत्पश्चात गांववालों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी. फिलहाल आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. ग्रामीणों के अनुसार आत्महत्या का कारण घरेलू कलह हो सकता है. युवती की मौत के बाद परिवार वाले का रो-रोकर बुरा हाल हैं. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को फंदे से नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दी. इस संबंध में थानाध्यक्ष संजय कुमार गुप्ता ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया की अभी आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चला है. मामले की छानबीन की जा रही है.

गोली से जख्मी युवक की हालत स्थिर, दर्ज नहीं हुई प्राथमिकी : बक्सर.

एक दिन पूर्व गोली से जख्मी युवक की हालत अभी स्थिर बनी हुई है. औद्योगिक क्षेत्र थाना के सारिमपुर निवासी खालिद शाह का 18 वर्षीय पुत्र मजहर उर्फ सोनू के सिर में मंगलवार की शाम गोली मार दी गई थी. जख्मी सोनू का इलाज पटना के एक निजी अस्पताल में चल रहा है. जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है. हालांकि घटना के 24 घंटे बाद भी इस मामले में प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई गई है. थानाध्यक्ष अविनाश कुमार ने बताया कि घटना के बाद घायल सोनू को यहां के एक निजी अस्पताल ले जाया गया था. लेकिन उसकी स्थिति की गंभीरता को देखते हुए चिकित्सकों द्वारा बेहतर इलाज हेतु पटना रेफर कर दिया था. उन्होंने बताया कि पीड़ित एवं उसके परिजनों के इलाज में व्यस्तता के कारण अभी तक उनके द्वारा आवेदन नहीं मिला है. हालांकि पुलिस अपने स्तर से छानबीन कर घटना के कारणों का पता लगा रही है. जाहिर है कि सारिमपुर स्थित एसपी आवास के कुछ ही दूर सोनू को गोली मारी गई थी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें