1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bihar news disco on the birthday party was being held at the party firing at the disco student injured due to firing rdy

बर्थडे पार्टी में हो रहा था तमंचे पर डिस्को, डिस्को में की गयी फायरिंग, गोली लगने से छात्रा जख्मी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बर्थडे पार्टी में हो रहा था तमंचे पर डिस्को, डिस्को में की गयी फायरिंग
बर्थडे पार्टी में हो रहा था तमंचे पर डिस्को, डिस्को में की गयी फायरिंग
सोशल मीडिया

बिहार के भोजपुर जिले के बड़हरा थाना क्षेत्र के शालिग्राम सिंह के टोला गांव में गुरुवार की देर रात बर्थडे पार्टी में हर्ष फायरिंग के दौरान गोली लगने से एक छात्रा गंभीर रूप से जख्मी हो गयी. घटना को लेकर लोगों के बीच काफी देर तक अफरातफरी मच गयी. घटना के बाद उसे आनन- फानन में परिजनों द्वारा इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टरों ने से प्राथमिक उपचार करने के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया.

जानकारी के अनुसार जख्मी छात्रा शालिग्राम सिंह के टोला गांव निवासी धनजी यादव की 21 वर्षीया पुत्री उमा भारती बतायी जाती है. जो बीए पार्ट वन की छात्रा है. वहीं जख्मी युवती के दादा सिद्धेश्वर राय ने बताया कि उनके पट्टीदार में राधेश्याम राय की दो वर्षीया पोती का जन्मदिन था. इसमें डीजे बज रहा था और लोग डांस कर रहे थे. जहां उनकी पोती उमा भारती भी बर्थडे पार्टी देखने गयी थी. इसी बीच किसी व्यक्ति द्वारा हर्ष फायरिंग कर दी गयी.

फायरिंग के दौरान गोली लगने से छात्रा जख्मी हो गयी. इसके बाद उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया. सदर अस्पताल के इमरजेंसी में तैनात डॉ टीएन राज ने बताया कि जख्मी युवती को दाहिने पैर में दो गोली लगी है.

एक गोली उसके घुटने के ऊपर लगी है जो निकल गया है एवं दूसरी गोली उसके घुटने के नीचे लगी हुई है, जो गहरा होने के कारण फंसी हुई है. इधर घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गयी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. हालांकि अब तक इस मामले में परिजनों द्वारा कोई आवेदन नहीं दिया गया है.

लगातार दो दिनों से हो रही हर्ष फायरिंग में तीन युवती को लगी गोली

जिले में शादी समारोह या बर्थडे पार्टी में फायरिंग करना लोगों का स्टेटस सिंबल बनते जा रहा है. लगातार दो दिनों से हर्ष फायरिंग हो रही है. बुधवार की रात नगर थाना क्षेत्र के बलीगंज में बहुभोज के दौरान हर्ष फायरिंग में दो मौसेरी बहने गोली लगने से जख्मी हो गयी थी.

इस मामले में पुलिस ने एक को गिरफ्तार भी किया है. वहीं गुरुवार की रात भी बर्थ डे पार्टी में गोली चलने से एक युवती जख्मी हो गयी. प्रशासन के नाक के नीचे हर्ष फायरिंग की घटना हो रही है. इसके बावजूद ऐसे लोगों पर कार्रवाई नहीं होते दिख रही है.

Posted by: Radheshyam Kushwaha

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें