1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. bhagalpur
  5. weather forecast there is no relief from heat yet there will be rain from 29 in araria kishanganj purnia katihar supaul ksl

Weather Forecast: गर्मी से अभी राहत नहीं, अररिया, किशनगंज, पूर्णिया, कटिहार, सुपौल में होगी 29 से बारिश

बिहार में गर्मी से फिलहाल राहत नहीं मिलनेवाली है. हालांकि, अररिया, किशनगंज, पूर्णिया, कटिहार और सुपौल जिलों में 29 अप्रैल से मेघगर्जन के साथ बारिश की संभावना है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Weather Forecast: दुपट्टे के सहारे चिलचिलाती धूप से बचने का प्रयास करती युवतियां.
Weather Forecast: दुपट्टे के सहारे चिलचिलाती धूप से बचने का प्रयास करती युवतियां.
प्रभात खबर

Weather Forecast: बिहार में गर्मी से फिलहाल राहत नहीं मिलनेवाली है. मौसम विभाग के मुताबिक, पूर्वी बिहार के जमुई और बांका जिलों के एक या दो स्थानों पर 26 और 27 अप्रैल को लू चलने की संभावना है. हालांकि, अररिया, किशनगंज, पूर्णिया, कटिहार और सुपौल जिलों में 29 अप्रैल से मेघगर्जन के साथ बारिश की संभावना है.

भागलपुर और आसपास का इलाका

मौसम विभाग के मुताबिक, भागलपुर और आसपास के इलाकों में 29 अप्रैल तक राहत नहीं मिलनेवाली है. आसमान साफ रहेगा. अधिकतम तापमान 42 डिग्री सेल्सियस तक रहेगा. हालांकि, न्यूनतम तापमान 24 डिग्री सेल्सियस तक रहने की संभावना है. नमी 85 फीसदी तक रहने की संभावना है. वहीं, 30 अप्रैल से आसमान में आंशिक रूप से बादल छाने लगेंगे. इससे अधिकतम तापमान में 42 डिग्री सेल्सियस से गिर कर 38 डिग्री सेल्सियस तक आ जायेगी. वहीं, दो मई को आसमान में आंशिक रूप से बादल छाये रहने के साथ बारिश या गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है. इससे तापमान गिर कर 36 डिग्री सेल्सियस तक आ जायेगा.

Weather Forecast: चिलचिलाती धूप में स्कूल से लौटती बच्चियां.
Weather Forecast: चिलचिलाती धूप में स्कूल से लौटती बच्चियां.
प्रभात खबर

अररिया और आसपास का इलाका

अररिया और आसपास के इलाकों में 26 और 29 अप्रैल को आंशिक रूप से बादल छाये रहेंगे. वहीं, 27 और 28 अप्रैल को आसमान साफ रहेगा. इस दौरान अधिकतम तापमान 39 डिग्री सेल्सियस तक रहने की संभावना है. वहीं, न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस तक रहने की संभावना है. इसके बाद 30 अप्रैल से दो मई तक आसमान में आंशिक रूप से बादल छाये रहने के साथ बारिश या गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है. इससे अधिकतम तापमान गिर कर 32 डिग्री सेल्सियस तक आ जायेगा.

सुपौल और आसपास का इलाका

सुपौल और आसपास के इलाकों में 26 और 29 अप्रैल को आंशिक रूप से बादल छाये रहेंगे. वहीं, 27 और 28 अप्रैल को आसमान साफ रहेगा. इस दौरान अधिकतम तापमान 39 डिग्री सेल्सियस तक रहने की संभावना है. वहीं, न्यूनतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस तक रहने की संभावना है. इसके बाद 30 अप्रैल से दो मई तक आसमान में आंशिक रूप से बादल छाये रहने के साथ बारिश या गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है. इससे अधिकतम तापमान गिर कर 32 डिग्री सेल्सियस तक आ जायेगा.

पूर्णिया और आसपाल का इलाका

पूर्णिया और आसपास के इलाकों में 26 और 29 अप्रैल को आंशिक रूप से बादल छाये रहेंगे. वहीं, 27 और 28 अप्रैल को आसमान साफ रहेगा. इस दौरान अधिकतम तापमान 38 डिग्री सेल्सियस तक रहने की संभावना है. वहीं, न्यूनतम तापमान 27 डिग्री से 25 डिग्री सेल्सियस तक रहने की संभावना है. इसके बाद 30 अप्रैल से दो मई तक आसमान में आंशिक रूप से बादल छाये रहने के साथ बारिश या गरज के साथ बौछारें या धूल भरी आंधी चलने की संभावना है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें