33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भागलपुर : पिता ने लगायी डांट, तो छात्रा ने दे दी जान

भागलपुर : बरारी थाना क्षेत्र के बड़ी खंजरपुर स्थित महाराज घाट रोड में एक निजी लॉज में रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाली बीए पार्ट टू की छात्रा रूपा मणि (19) ने फंदे से लटक कर जान दे दी. सोमवार सुबह करीब 11 बजे छात्रा का शव लॉज के बाथरूम में फंदे से लटकता […]

भागलपुर : बरारी थाना क्षेत्र के बड़ी खंजरपुर स्थित महाराज घाट रोड में एक निजी लॉज में रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाली बीए पार्ट टू की छात्रा रूपा मणि (19) ने फंदे से लटक कर जान दे दी.
सोमवार सुबह करीब 11 बजे छात्रा का शव लॉज के बाथरूम में फंदे से लटकता मिला.परिजनों ने छात्रा के आत्महत्या के कारणों के पीछे रेलवे ग्रूप डी की परीक्षा को उत्तीर्ण नहीं करने और तीन साल पुरानी बीमारी से परेशानी बतायी.
मामले में पुलिस ने पिता जय प्रकाश सिंह का बयान दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया. छात्रा बांका जिला के रजौन स्थित रूपसा पंचायत के पत्तीचक गांव की रहने वाली थी. विगत चार सालों से वह उक्त लॉज में ही रहकर पढ़ाई कर रही थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें