31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मृग कस्तूरी के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

अररिया / जोगबनी : शुक्रवार को एसएसबी 56वीं बटालियन के सहायक सेनानायक नवीन कुमार व कुशमाहा बीओपी के सहायक सेनानायक बी.के. भूषण के नेतृत्व में एसएसबी जवानों ने मृग कस्तूरी के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया. जब्त कस्तूरी की कीमत डेढ़ लाख रुपये बतायी जा रही है. गिरफ्तार 42 वर्षीय अरुण कुमार पिता स्व […]

अररिया / जोगबनी : शुक्रवार को एसएसबी 56वीं बटालियन के सहायक सेनानायक नवीन कुमार व कुशमाहा बीओपी के सहायक सेनानायक बी.के. भूषण के नेतृत्व में एसएसबी जवानों ने मृग कस्तूरी के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया. जब्त कस्तूरी की कीमत डेढ़ लाख रुपये बतायी जा रही है. गिरफ्तार 42 वर्षीय अरुण कुमार पिता स्व उदंगी राम कुर्साकांटा थाना क्षेत्र के परासी गांव स्थित वार्ड संख्या दो का रहने वाला है. शुक्रवार को वह किसी को कस्तूरी डिलेवरी करने जा रहा था.

एसएसबी को इसकी गुप्ता सूचना मिली थी. इसी के आधार पर एसएसबी 56वीं बटालियन के सहायक सेनानायक नवीन कुमार व बी.के. भूषण के नेतृत्व में जवान पहरा में लगे थे. इसी दौरान उसे सोनामणी गोदाम के पास से कस्तूरी के साथ रंगेहाथों गिरफ्तार कर लिया गया. सहायक सेनानायक नवीन कुमार ने बताया कि उससे गहन पूछताछ की जा रही है.

उन्होंने बताया कि इस काम में उसका बड़ा नेटवर्क काम कर रहा है. ये लोग नेपाल से कस्तूरी ला कर ऑर्डर के अनुरूप उसे भारतीय क्षेत्र में आपूर्ति करते हैं. सहायक सेनानायक ने बताया कि फिलहाल उक्त व्यक्ति से एसएसबी पूछताछ कर रही है, जिसके बाद इसे संबंधित विभाग को सौंप दिया जायेगा. ज्ञात हो कि मृग कस्तूरी की खरीद और बिक्री भारत में प्रतिबंधित है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें