26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हथियारबंद अपराधियों की करतूत,युवक की आंखें निकाली

समस्तीपुर/वारिसनगर:अपराधियों ने क्रूरता की हदें पार कर धारदार हथियार से एक युवक के चेहरे से पूरी चमड़ी उतार ली. अपराधियों की क्रूरता इसके बाद भी नहीं रुकी. उसकी दोनों आंखें निकाल ली. इसके बाद भी इंसानियत नहीं जगी, तो उसकी नाक व होठ भी काट लिये. मामला वारिसनगर थाना क्षेत्र का है. वारिसनगर पुलिस ने […]

समस्तीपुर/वारिसनगर:अपराधियों ने क्रूरता की हदें पार कर धारदार हथियार से एक युवक के चेहरे से पूरी चमड़ी उतार ली. अपराधियों की क्रूरता इसके बाद भी नहीं रुकी. उसकी दोनों आंखें निकाल ली. इसके बाद भी इंसानियत नहीं जगी, तो उसकी नाक व होठ भी काट लिये.

मामला वारिसनगर थाना क्षेत्र का है. वारिसनगर पुलिस ने थाने के परोड़िया एवं हजपुरवा के बीच स्थित महरा चौर स्थित एक खेत से खून से लथपथ एक युवक को शुक्रवार को बरामद कर अस्पताल में भरती कराया. स्थिति गंभीर होने के कारण उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. युवक के बेहोश में होने के कारण उसकी पहचान नहीं हो पायी है. उसके गले एवं बायें हाथ पर चाकू मारने का निशान है.

पुलिस के अनुसार शुक्रवार की सुबह गांव के ग्रामीण जब घास के लिये चौर गये, तो युवक को खून से लथपथ देखा.उसके चेहरा से चमड़ी गायब थी. चेहरा सपाट हो गया. उसके नाक व ओट भी कटा था. गरदन व हाथ पर चाकू मारने के निशान हैं. लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने तत्काल युवक को सदर अस्पताल में इलाज के लिये भर्ती कराया. पुलिस ने दो चौकीदारों को युवक की देखभाल के लिये छोड़ दिया. इधर, युवक की स्थिति को देखते हुये सदर अस्पताल के डॉक्टर ने पीएमसीएच रेफर कर दिया. समाचार प्रेषण तक युवक का इलाज सदर अस्पताल में ही चल रहा था.

घटना का कारण आपसी दुश्मनी

सब इंस्पेक्टर सुरेंद्र प्रसाद राम के अनुसार घटनास्थल पर ऐसा प्रतीत होता है कि अपराधियों की संख्या अधिक थी. उन्होंने कहा कि प्रारंभिक तौर पर आपसी दुश्मनी के कारण घटना को अंजाम देना प्रतीत हो रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.अहले सुबह से आते- जाते हैं व्यवसायी . मोहिउद्दीनपुर की मुखिया चंदा देवी का कहना है कि उस रास्ते से अहले सुबह से ही सब्जी व्यवसायियों का आना-जाना लगा रहता है. यह संभव है कि लोगों की आहट सुन कर अपराधी भाग गये. युवक को मरा समझ यहीं छोड़ दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें