32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आईपीटीएल में नहीं खेलना चाहता था पेस : भूपति

नयी दिल्ली : आईपीटीएल के संस्थापक महेश भूपति ने आज खुलासा किया कि उनके पूर्व युगल जोडीदार लिएंडर पेस ने इस टूर्नामेंट के पहले सत्र में खेलने का आमंत्रण ठुकरा दिया था. सानिया मिर्जा और रोहन बोपन्ना इस लीग में खेलने वाले दो भारतीय थे. लीग में हालांकि पूर्व और वर्तमान समय के कई दिग्गजों […]

नयी दिल्ली : आईपीटीएल के संस्थापक महेश भूपति ने आज खुलासा किया कि उनके पूर्व युगल जोडीदार लिएंडर पेस ने इस टूर्नामेंट के पहले सत्र में खेलने का आमंत्रण ठुकरा दिया था.

सानिया मिर्जा और रोहन बोपन्ना इस लीग में खेलने वाले दो भारतीय थे. लीग में हालांकि पूर्व और वर्तमान समय के कई दिग्गजों जैसे रोजर फेडरर, नोवाक जोकोविच और पीट संप्रास ने हिस्सा लिया.

भूपति ने कहा कि पेस के अलावा भारत के चोटी के एकल खिलाड़ी सोमदेव देववर्मन को भी लीग में खेलने का न्यौता दिया गया था. भूपति से पूछा गया कि क्या अगले साल पेस और सोमदेव सहित अधिक भारतीयों को इसमें खेलने का मौका मिलेगा, उन्होंने कहा, उन सभी को आमंत्रण है. उन्हें इस साल भी आमंत्रित किया गया था.
उन्होंने कहा, सोमदेव ने इंडियन लीग (सीटीएल) में खेलने को प्राथमिकता दी और लिएंडर नहीं खेलना चाहता था. भूपति ने कहा कि सिंगापुर और मनीला में सफलता के बाद दिल्ली में लोगों ने लीग के प्रति जो दिलचस्पी दिखायी उससे वह खुश हैं.
उन्होंने कहा, निजी तौर पर मेरे लिये भारत में बडे शो का आयोजन करना महत्वपूर्ण था. लीग शुरु होने से पहले काफी संदेह जताये गये थे. दिग्गज खिलाड़ी यहां पहुंचे और प्रशंसकों ने उन्हें सिर आंखों पर बिठाया. खिलाडियों को खेलने के लिये इस तरह के माहौल की जरुरत होती है. भूपति ने लीग में एक अन्य भारतीय टीम (इंडियन एसेस के अलावा) की संभावना से इन्कार किया लेकिन उन्होंने कहा कि मालिकों के पास अन्य शहरों में जाने का विकल्प खुला है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें