36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एशियाई खेल युवाओं के लिए अच्छा मौका:पेस

मुंबई: टेनिस स्टार लिएंडर पेस ने कहा कि शीर्ष खिलाडियों की अनुपस्थिति में भारतीय युवाओं के पास इंचियोन में एशियाई खेलों में अपनी काबिलियत दिखाने का बढिया मौका होगा. टेनिस स्पर्धा में सोमदेव देववर्मन, खुद पेस और रोहन बोपन्ना जैसे शीर्ष खिलाड़ीशामिल नहीं हो रहे हैं. इस 41 वर्षीय ने यहां खार जिमखाना में एक […]

मुंबई: टेनिस स्टार लिएंडर पेस ने कहा कि शीर्ष खिलाडियों की अनुपस्थिति में भारतीय युवाओं के पास इंचियोन में एशियाई खेलों में अपनी काबिलियत दिखाने का बढिया मौका होगा. टेनिस स्पर्धा में सोमदेव देववर्मन, खुद पेस और रोहन बोपन्ना जैसे शीर्ष खिलाड़ीशामिल नहीं हो रहे हैं.

इस 41 वर्षीय ने यहां खार जिमखाना में एक क्लिनिक के दौरान पत्रकारों से कहा कि इससे इन बच्चों, युवाओं को काफी अनुभव मिलेगा. उनमें अच्छी काबिलियत और अपार प्रतिभा है. उन्होंने कहा कि यह उनके लिये बढिया होगा.
यह ऐसा मंच है जहां वे दिखा सकते हैं कि वे चमक सकते हैं. अगर वे कुछ पदक जीतकर लायेंगे तो वे डेविस कप टीम में भी अपनी काबिलियत दिखा सकते हैं. भारत के लिये एशियाड की टेनिस स्पर्धा में पदक की उम्मीद को शीर्ष खिलाडियों जैसे सोमदेव देववर्मन, खुद पेस और रोहन बोपन्ना जैसे शीर्ष खिलाडियों के बाहर होने से बडा झटका लगा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें