1. home Hindi News
  2. sports
  3. cricket
  4. rahul dravid become indira nagar ka gunda rowdy villain viral video twitter funny reaction virat kohli rkt

IPL शुरु होते ही मिस्टर कूल द्रविड़ बने 'इंदिरानगर का गुंडा' तो लोगों ने कहा पूछा किस लाइन में आ गये आप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 द्रविड़ बने 'इंदिरानगर का गुंडा'
द्रविड़ बने 'इंदिरानगर का गुंडा'
फोटो- ट्वीटर

IPL 2021: इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन का आगाज हो चुका है. दुनिया के सबसे बड़े लीग के शुरूआत के साथ ही भारत के सबसे भरोसेमंद खिलाड़ी के रूप मे जाने जाने वाले राहुल द्रविड (Rahul Dravid) ट्वीटर पर छा गये हैं. क्रिकेट के मैदान पर अपने खेल और शांत स्वभाव के कारण मिस्टर कूल के नाम से जाने जाने वाले राहुल द्रविड़ का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह द्रविड़ को लोगों को डराते और उन्हें धमकाते देखा जा सकता है.

जी हां हम सही बता रहे हैं वायरल हो रहे वीडियो में राहुल द्रविड़ को लोगों को डराते, तोड़फोड़ करते और लोगों की गाड़ियों को नुकसान पहुंचाते हुए देखा जा सकता है. यही नहीं मैदान पर अपनी सादगी के लिए जाने-जाने वाले राहुल द्रविड़ को वीडियो में अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते भी देखा जा सकता है. आप इससे संबंधित ज्यादा सोचने लगें, उससे पहले बता दें कि यह असलियत में नहीं बल्कि एक विज्ञापन का हिस्सा है.

बता दें कि यह विज्ञापन क्रेडिट कार्ड की एक बिल पेमेंट कंपनी का है जिसमें बॉलीवुड अभिनेता जिम शरब कहते हैं कि जब आप अपने क्रेडिट कार्ड के बिल CRED पर भुगतान करते हैं, तो CRED के किस्से कमाते हैं और कैशबैक और पुरस्कार पाते हैं. ये सब उतना ही अविश्वसनीय है जितना कि राहुल द्रविड़ को गुस्से में देखना.

भारतीय कप्तान विराट ने सोशल मीडिया पर राहुल द्रविड़ के इस वीडियो को शेयर किया है. कोहली ने इस वीडियो को शेयर करते हपए लिखा कि राहुल भाई का यह पक्ष कभी नहीं देखा. कप्तान कोहली के अलावा सोशल मीडिया पर फैंस भी राहुल द्रविड़ के इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर शेयर भी कर रहे हैं. लोग इस राहुल द्रविड़ के इस वीडियो पर मीम भी खूब बना रहे हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें