23.1 C
Ranchi
Thursday, February 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

कौन है प्रकाश जिसके बाइक को एमएस धोनी ने किया साफ, वीडियो इंटरनेट पर मचा रही है धूम

भारतीय टीम के पूर्व सफल कप्तान एमएस धोनी अपने अंदाज के लिए हमेशा चर्चा में रहते हैं. हाल ही में धोनी का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें पूर्व भारतीय कप्तान अपनी टी-शर्ट से फैन की बाइक साफ करते नजर आ रहे हैं. ये वीडियो इंटरनेट पर खूब धूम मचा रहा है.

भारतीय टीम के पूर्व सफल कप्तान एमएस धोनी अपने अंदाज के लिए हमेशा चर्चा में रहते हैं. एमएस धोनी इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा करने के बाद से अपने फैंस के बीच रहना अधिक पसंद कर रहे हैं. सोशल मीडिया से दूर रहने के बावजूद माही लाइमलाइट में छाए रहते हैं. बाकी लोगों की तरह धोनी अधिक सोशल मीडिया का उपयोग भी नहीं करते हैं. ऐसे तो धोनी काफी गंभीर दिखते हैं पर कई दफा उनका मजाकिया अंदाज वाला वीडियो भी सामने आ जाता है. एमएस धोनी को सामने पाकर कोई भी फैंस उनसे ऑटोग्राफ मांगे बिना नहीं रह पाता है और एमएस धोनी अपने किसी भी फैन को नाराज नहीं करते हैं. हाल ही में धोनी का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें पूर्व भारतीय कप्तान अपनी टी-शर्ट से फैन की बाइक साफ करते नजर आ रहे हैं. ये वीडियो इंटरनेट पर खूब धूम मचा रहा है. धोनी का सादगी भरा अंदाज देख फैंस उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं.

एमएस धोनी ने फैंस के बाइक को किया टी-शर्ट से साफ

भारतीय टीम के सफल कप्तान एमएस धोनी अपने फैंस के बाइक के बगल में खेड़े है और बाइक के आगे मौजूद बबल वाइजर को अपने टी-शर्ट से साल करते हुए नजर आ रहे हैं. इससे उनके फैन का दिन बन जाता है. माही का ये अंदाज देख सोशल मीडिया पर फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. सुमीत कुमार बजाज नाम के यूजर ने इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा, ‘एमएस धोनी सर ने अपने ट्रायम्फ रॉकेट 3 आर पर ऑटोग्राफ देकर प्रकाश भाई को खुश किया.’ बता दें एमएस धोनी ने इस बाइक पर केवल साइन हीं नही किया बल्कि उसे चलाकर भी देखा. बाइक चलाने से पहले धोनी ने बाइक पर बैठकर उसे स्टार्ट किया और उसका आरपीएम चेक किया.

https://www.instagram.com/p/C0EbOeoN15I/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again
गाड़ियों के शौकीन हैं MS Dhoni

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का गाड़ियों से कितना लगाव है, इससे पूरी दुनिया वाकिफ हैं. धोनी के पास कई बाइक्स का कलेक्शन हैं, जिसमें यामाहा, डुकाटी, कावासाकी, जैसे गाड़ियों का ब्रांड शामिल हैं. इसके अलावा उनके पास मित्सुबिशी पजेरो एसएफएक्स गाड़ी, लैंड रोवर फ्रीलैंडर 2, हमर एच2, ऑडी Q7 जैसे गाड़ियों के नाम शामिल हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें