21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

#RanchiTest: कंधे की चोट के कारण रांची टेस्ट नहीं खेल पायेंगे कोहली, डॉक्टरों ने दी 20 दिनों तक आराम की सलाह

रांची :भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे टेस्ट क्रिकेट मैच के दौरान भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के कंधे पर चोल लगी. मैच खत्म होने के बाद रिम्स के पास पल्स डायग्नोस्टिक सेंटर में कोहली का एमआरआई कराया गया.कप्तान विराट कोहली के दाहिनें कंधे में चोट लगी है. कंधे के पास ग्रेड […]

रांची :भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे टेस्ट क्रिकेट मैच के दौरान भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के कंधे पर चोल लगी. मैच खत्म होने के बाद रिम्स के पास पल्स डायग्नोस्टिक सेंटर में कोहली का एमआरआई कराया गया.कप्तान विराट कोहली के दाहिनें कंधे में चोट लगी है. कंधे के पास ग्रेड वन टियर विद एडिमा में चोट लगी है जिसके कारण कोहली अपना हाथ पूरा नहीं उठ पा रहे. पल्स के रेडियोलॉजिस्ट डॉ अंबुज ने जांच के बाद उन्हें कम से कम 20 दिन तक आराम करने की सलाह दी है. शाम 6 बजे पल्ल पहुंचे और कंधे एमआरआई कराया.

हमारे खेल संवाददादता के अनुसार डॉक्टरों ने उन्हें 20 दिनों तक आराम करने की सलाह दी गयी. खबर है कि अब विराट कोहली रांची टेस्ट में आगे नहीं खेल पायेंगे. इलाज कराने पहुंचने विराट कोहली की एक झलक के लिए सेंटर के आसपास लोगों की काफी भीड़ जमा हो गयी. उनके साथ टीम के फिजियोथैरपिस्ट भी थे.

भारत और आस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के 40वें ओवर में कप्तान विराट कोहली आज चोटिल हो गये थे . रवींद्र जडेजा ने ओवर का पहला बॉल फेंका था, जिसे हैंड्‌सकाम्ब ने मिड आन की तरफ खेला, उसे रोकने के क्रम में कोहली को कंधे पर चोट लगी. वे कुछ देर तक दर्द में दिखे, फिर उन्हें ड्रेसिंग के लिए ग्राउंड से बाहर जाना पड़ा. कोहली के जाने के बाद अभिनव मुकुंद फिल्डिंग के लिए ग्राउंड पर आये. कोहली के चोटिल होने से ग्राउंड में एक आशंका दर्शकों के बीच दिखी, क्या कोहली की चोट ज्यादा गंभीर है? हालांकि अभी इसके बारे में विस्तृत जानकारी प्राप्त नही हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें