27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दुबई में दिन रात का टेस्ट खेलेंगे पाकिस्तान और वेस्टइंडीज

कराची : पाकिस्तान और वेस्टइंडीज 13 से 17 अक्तूबर तक दुबई में दिन रात का टेस्ट खेलेंगे और दूधिया रोशनी में होने वाला यह दूसरा पांच दिनी क्रिकेट मैच होगा. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू श्रृंखला के कार्यक्रम की घोषणा की जिसमें तीन टेस्ट, तीन वनडे और तीन टी20 मैच खेले जाने […]

कराची : पाकिस्तान और वेस्टइंडीज 13 से 17 अक्तूबर तक दुबई में दिन रात का टेस्ट खेलेंगे और दूधिया रोशनी में होने वाला यह दूसरा पांच दिनी क्रिकेट मैच होगा. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू श्रृंखला के कार्यक्रम की घोषणा की जिसमें तीन टेस्ट, तीन वनडे और तीन टी20 मैच खेले जाने हैं.

पीसीबी ने सिर्फ तीन वनडे खेलने का फैसला किया है जबकि उसकी टीम आईसीसी रैंकिंग में नौवे स्थान पर है. उसे विश्व कप 2019 के लिये क्वालीफिकेशन दौर से गुजरने से बचने के लिये रैंकिंग में उपर जाना होगा. कार्यक्रम के अनुसार दिन रात का टेस्ट कूकाबूरा गुलाबी गेंद से खेला जायेगा.

पहला दिन रात का टेस्ट पिछले साल आस्ट्रेलिया में मेजबान और न्यूजीलैंड के बीच खेला गया था. दो टी20 मैच दुबई और अबुधाबी में 24 और 27 सितंबर को खेले जायेंगे जिसके बाद 30 सितंबर, दो अक्तूबर और पांच अक्तूबर को शारजाह और अबुधाबी में वनडे मैच होंगे. टेस्ट मैच दुबई (13 से 17 अक्तूबर), अबुधाबी (21 से 25 अक्तूबर) और शारजाह (30 अक्तूबर से तीन नवंबर) में होंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें