25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

विश्व टी20 को लेकर कोई समझौता नहीं : रिचर्डसन

नयी दिल्ली : आईसीसी के मुख्य कार्यकारी डेविड रिचर्डसन ने आज आश्वस्त किया कि विश्व टी20 को लेकर किसी तरह का समझौता नहीं किया जा रहा है लेकिन साथ ही कहा कि इस आईसीसी प्रतियोगिता के दौरान भाग लेने वाली सभी टीमों पर निगरानी रखी जाएगी. रिचर्डसन ने संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘मैं आपको आश्वासन […]

नयी दिल्ली : आईसीसी के मुख्य कार्यकारी डेविड रिचर्डसन ने आज आश्वस्त किया कि विश्व टी20 को लेकर किसी तरह का समझौता नहीं किया जा रहा है लेकिन साथ ही कहा कि इस आईसीसी प्रतियोगिता के दौरान भाग लेने वाली सभी टीमों पर निगरानी रखी जाएगी.

रिचर्डसन ने संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘मैं आपको आश्वासन देना चाहता हूं कि सभी टीमों पर निगरानी रखी जाएगी. प्रतियोगिता में भाग लेने वाली सभी टीमों पर निगरानी रखी जाएगी ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि वे भ्रष्ट करने या मैचों का परिणाम प्रभावित करने के किसी भी प्रयास से दूर हैं. ”
खेलों की भ्रष्टाचार निरोधक इकाई के प्रमुख रोनी फ्लैनगन ने रविवार को कहा था कि उनके जांचकर्ता इन आरोपों पर गौर कर रहे हैं कि ‘एक खास टीम के सदस्यों का आगामी मैचों के परिणाम प्रभावित करने का इरादा था. ” रिचर्डसन ने हालांकि कहा, ‘‘किसी एक टीम के बारे में कयास लगाना अनुचित है और इसलिए सभी टीमों पर निगरानी रखी जाएगी. मैं आपको आश्वस्त करता हूं कि इस प्रतियोगिता को लेकर किसी तरह का समझौता नहीं किया जा रहा है. ”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें