27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विराट कोहली ने दिन रात के टेस्ट के प्रयोग का स्वागत किया

नागपुर : भारतीय कप्तान विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच मौजूदा श्रृंखला का एडीलेड में खेला जाने वाला तीसरा और आखिरी टेस्ट मैच दिन रात का कराने के प्रयोग का स्वागत किया. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट से पूर्व कोहली ने पत्रकारों से कहा ,‘‘मैने सुना है कि कुछ खिलाड़ी गुलाबी गेंद […]

नागपुर : भारतीय कप्तान विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच मौजूदा श्रृंखला का एडीलेड में खेला जाने वाला तीसरा और आखिरी टेस्ट मैच दिन रात का कराने के प्रयोग का स्वागत किया. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टेस्ट से पूर्व कोहली ने पत्रकारों से कहा ,‘‘मैने सुना है कि कुछ खिलाड़ी गुलाबी गेंद से खेलने पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. उन्हें सिर्फ यही चिंता है कि रात के समय गेंद को पकड़ना मुश्किल होगा.

दिन में यह ठीक है और रात में भी ठीक ही होगा लेकिन जब फ्लडलाइट चालू नहीं होगी और सूर्यास्त हो रहा होगा, तब उन्हें लगता है कि मुश्किल होगी.” उन्होंने कहा ,‘‘ यह ऐतिहासिक टेस्ट होगा. टेस्ट क्रिकेट में बदलाव की दिशा में यह बड़ा कदम है. उम्मीद है कि यह कामयाब होगा. मुझे उम्मीद है कि यह भी एक विकल्प हो सकेगा. उम्मीद है कि इससे खेल बेहतर होगा.”
उन्होंने कहा ,‘‘ मुझे खुशी है कि दोनों टीमें इस तरह का आधिकारिक टेस्ट खेलने पर राजी हो गई. इसके लिये आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड को श्रेय जाता है.” कोहली ने यह भी कहा कि एक बार चलन शुरू होने पर क्रिकेटर दिन रात के टेस्ट खेलना चाहेंगे क्योंकि यह टेस्ट क्रिकेट को लोकप्रिय बनाने का जरिया हो सकता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें