25.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राहुल द्रविड़ ने की मयंक अग्रवाल की प्रशंसा

चेन्नई: भारत ए के कोच राहुल द्रविड़नेआज कहा कि कर्नाटक की रणजी टीम से बाहर किये जाने से आहत युवा मयंक अग्रवाल ने अपने खेल पर मेहनत की जिससेवह त्रिकोणीय श्रृंखला के मैच में दूसरा शतक जमा सके. टी20 विशेषज्ञ अग्रवाल की लगातार अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाने के लिए आलोचना होती रही है लेकिन […]

चेन्नई: भारत ए के कोच राहुल द्रविड़नेआज कहा कि कर्नाटक की रणजी टीम से बाहर किये जाने से आहत युवा मयंक अग्रवाल ने अपने खेल पर मेहनत की जिससेवह त्रिकोणीय श्रृंखला के मैच में दूसरा शतक जमा सके. टी20 विशेषज्ञ अग्रवाल की लगातार अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाने के लिए आलोचना होती रही है लेकिन यहां त्रिकोणीय श्रृंखला के चार मैचों में से तीन में उसने 130, 61 और 176 का स्कोर किया.

उन्होंने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा , मयंक को अच्छा खेलते देखना सुखद रहा जिसने दो बडे स्कोर बनाये. वह अब परिपक्व हो चला है. अंडर 19 खिलाड़ी होने के कारण वह हमेशा से प्रतिभाशाली था लेकिन उसकी निरंतरता पर सवाल उठ रहे थे. यह देखकर अच्छा लगा कि वह लगातार अच्छा खेल रहा है. द्रविड़ ने इस कायाकल्प का पूरा श्रेय मयंक को दिया. उन्होंने कहा , काश मेरे पास वह जादू होता कि मैं किसी व्यक्ति को एक दिन में बदल सकता.

मैं पिछले कुछ दिन से ही उसके साथ हूं और कोई श्रेय लेना नहीं चाहता. इसका श्रेय उसी को जाता है. शायद कर्नाटक की रणजी टीम से बाहर किये जाने से वह आहत था और उसने अपने खेल पर काफी मेहनत की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें