26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मोमिनुल तोड़ सकते हैं डिविलियर्स का रिकार्ड

फतुल्लाह : लगातार 12 टेस्ट अर्धशतकों के एबी डिविलियर्स के रिकार्ड की बराबरी की दहलीज पर पहुंचे बांग्लादेशी बल्लेबाज मोमिनुल हक ने कहा कि उनका लक्ष्य भारत के खिलाफ कल से शुरु हो रहे टेस्ट में अच्छा प्रदर्शन करना है और यह रिकार्ड उनके जेहन में नहीं है. मोमिनुल के हवाले से ईएसपीएन क्रिकइन्फो ने […]

फतुल्लाह : लगातार 12 टेस्ट अर्धशतकों के एबी डिविलियर्स के रिकार्ड की बराबरी की दहलीज पर पहुंचे बांग्लादेशी बल्लेबाज मोमिनुल हक ने कहा कि उनका लक्ष्य भारत के खिलाफ कल से शुरु हो रहे टेस्ट में अच्छा प्रदर्शन करना है और यह रिकार्ड उनके जेहन में नहीं है.

मोमिनुल के हवाले से ईएसपीएन क्रिकइन्फो ने कहा , आपने मुझे उस रिकार्ड की याद दिलाई लेकिन मैं तुरंत उसे भूल गया. मुझे कोई दबाव महसूस नहीं हो रहा. आपके यहां से जाने के बाद मैं इसके बारे में सोचूंगा भी नहीं. अगली बार भी मेरा ध्यान इस पर नहीं होगा.

डिविलियर्स ने 2012 से 2014 के बीच यह रिकार्ड बनाया. मोमिनुल का सफर 2013 से शुरु हुआ और वह डिविलियर्स की बराबरी से एक अर्धशतक पीछे हैं. उन्होंने कहा , मैं उनके सामने कुछ भी नहीं हूं. वह हर तरह के प्रारुप के बादशाह है. मैं उनसे तुलना के बारे में सोच भी नहीं सकता. मेरा लक्ष्य वही होगा जो पिछले मैचों में रहा है.
मोमिनुल ने कहा , मेरी तैयारी भी उसी तरह की होगा ताकि अपनी और देशवासियों की अपेक्षाओं पर खरा उतर सकूं. उन्होंने उम्मीद जताई कि इस मैच में विकेट धीमा होगा. उन्होंने कहा , मुझे लगता है कि विकेट धीमा होगा. कल ही पता चलेगा कि यह कैसा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें