29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

एबी डिविलियर्स को जल्दी आउट करना मैच का टर्निंग प्वाइंड बना : सुरेश रैना

बेंगलूरु : रायल चैलेंजर्स बेंगलूर के खिलाफ कल इंडियन प्रीमियर लीग के एक मुकाबले में जीत दर्ज करने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज सुरेश रैना ने आज कहा कि एबी डिविलियर्स को जल्दी आउट करना हमारी जीत में निर्णायक बिंदु बना.जीत के लिए 182 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए बेंगलूर टीम […]

बेंगलूरु : रायल चैलेंजर्स बेंगलूर के खिलाफ कल इंडियन प्रीमियर लीग के एक मुकाबले में जीत दर्ज करने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज सुरेश रैना ने आज कहा कि एबी डिविलियर्स को जल्दी आउट करना हमारी जीत में निर्णायक बिंदु बना.जीत के लिए 182 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए बेंगलूर टीम 20 ओवर में आठ विकेट पर 154 रन ही बना सकी.

रैना ने मैच के बाद कहा , निश्चित तौर पर. जब वह और विराट बल्लेबाजी कर रहे थे तब मुझे लगा कि वह टीम को जीत तक ले जायेंगे लेकिन जब डिविलियर्स आउट हुआ तो हमें लगा कि हम जीत जायेंगे. हम हालांकि विराट को लेकर चिंतित थे क्योंकि वह अकेले दम पर मैच जीता सकता है. रैना ने आरसीबी टीम से क्रिस गेल को बाहर रखे जाने पर हैरानी जतायी. उन्होंने जीत का श्रेय अपने गेंदबाजों खासकर आशीष नेहरा को दिया.
उन्होंने कहा , मैं हैरान था कि क्रिस नहीं खेल रहा था लेकिन विराट पाजीटिव सोचता है और डिविलियर्स भी दक्षिण अफ्रीका के लिये कई अच्छी पारियां खेल चुका है. उन्होंने नेहरा की तारीफ करते हुए कहा , वह पिछले 15 साल से भारतीय क्रिकेट के लिए बेहतरीन प्रदर्शन करता आया है और चेन्नई के लिए भी उम्दा गेंदबाजी की. हमारे पास इस समय सबसे अनुभवी गेंदबाज है जिसे पता है कि कब आक्रामक होना है. वह दूसरो की सफलता में खुश होता है और यही उसकी कामयाबी की कुंजी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें