32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हम चोकर्स का ठप्पा साथ रखेंगे : डिविलियर्स

सिडनी : दक्षिण अफ्रीका के कप्तान एबी डिविलियर्स ने आज यहां श्रीलंका को हराकर क्रिकेट विश्व कप के सेमीफाइनल में जगह बनाने के बाद टीम के आलोचकों पर निशाना साधा. दक्षिण अफ्रीका ने क्वार्टर फाइनल मैच के दौरान दबदबा बनाते हुए आज यहां सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर नौ विकेट से जीत दर्ज की और विश्व […]

सिडनी : दक्षिण अफ्रीका के कप्तान एबी डिविलियर्स ने आज यहां श्रीलंका को हराकर क्रिकेट विश्व कप के सेमीफाइनल में जगह बनाने के बाद टीम के आलोचकों पर निशाना साधा. दक्षिण अफ्रीका ने क्वार्टर फाइनल मैच के दौरान दबदबा बनाते हुए आज यहां सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर नौ विकेट से जीत दर्ज की और विश्व कप नाकआउट में छठे प्रयास में उसकी पहली जीत है.

डिविलियर्स ने मैच के बाद कहा, मुझे लगता है कि हमें चोकर्स कहलाना पसंद है, इसलिए हम इस ठप्पे को अपने साथ रखेंगे और जब तक जीतेंगे तब तक आगे बढते रहेंगे. एससीजी पर वेस्टइंडीज के खिलाफ पूल चरण के मुकाबले में नाबाद 162 रन की पारी खेलने वाले डिविलियर्स ने कहा, हम यहां तक सिर्फ सेमीफाइनल में खेलने के लिए नहीं आए हैं.

दक्षिण अफ्रीका ने 1996 के चैम्पियन श्रीलंका को सिर्फ 133 रन पर ढेर कर दिया था जिसके बाद उसकी जीत तय मानी जा रही थी. डिविलियर्स ने टास गंवा दिया था लेकिन तेज गेंदबाजों ने उसे अच्छी शुरुआत दिलाई जिसके बाद इमरान ताहिर ने 26 रन देकर चार जबकि आफ स्पिनर जेपी डुमिनी ने 29 रन देकर तीन विकेट चटकाए जिसमें हैट्रिक भी शामिल रही. दक्षिण अफ्रीका को अब 24 मार्च को आकलैंड में सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड और वेस्टंडीज के बीच होने वाले मैच के विजेता से भिडना है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें