24.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जानें आखिर क्‍यों पोंटिंग ने क्‍लार्क से कप्‍तानी छोड़ने को कहा ?

मेलबर्न : दो बार के विश्व कप विजेता कप्तान रिकी पोंटिंग का मानना है कि विश्व कप में माइकल क्लार्क ऑस्ट्रेलिया की कप्तानी के लिये सर्वश्रेष्ठ विकल्प है लेकिन उन्हें विश्व कप के बाद कप्तानी छोड़ देनी चाहिये. पोंटिंग ने कहा , मेरा मानना है कि यह सही समय है जब माइकल को विश्व कप […]

मेलबर्न : दो बार के विश्व कप विजेता कप्तान रिकी पोंटिंग का मानना है कि विश्व कप में माइकल क्लार्क ऑस्ट्रेलिया की कप्तानी के लिये सर्वश्रेष्ठ विकल्प है लेकिन उन्हें विश्व कप के बाद कप्तानी छोड़ देनी चाहिये. पोंटिंग ने कहा , मेरा मानना है कि यह सही समय है जब माइकल को विश्व कप के बाद वनडे की कप्तानी स्टीवन को सौंप देनी चाहिये.

उन्होंने कहा , माइकल टेस्ट क्रिकेट में दो तीन साल और खेल सकता है लेकिन वनडे की कप्तानी स्टीवन को सौंप देनी चाहिये. माइकल को टेस्ट कप्तान बने रहना चाहिये. इससे स्मिथ को दीर्घकालिन आधार पर कप्तानी के लिये अच्छा अनुभव मिल जायेगा.

पोंटिंग ने कहा कि उन्हें कोई शक नहीं कि विश्व कप में क्लार्क कप्तानी के लिये सर्वश्रेष्ठ विकल्प हैं. उन्होंने ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर अपने कॉलम में लिखा , मुझे यह भी लगता है कि विश्व कप में माइकल को ही कप्तानी करनी चाहिये.

उन्होंने कहा , अपनी सरजमीं पर टूर्नामेंट खेलते हुए अपेक्षाओं का काफी दबाव रहता है. मुझे यकीन है कि माइकल अपने अनुभव और सफलता के दम पर इनका बखूबी सामना कर सकेगा. उन्होंने कहा , स्मिथ भविष्य में अच्छे कप्तान साबित होंगे लेकिन अगले छह सप्ताह माइकल के हैं जिनमें वह टीम को बुलंदियों तक ले जा सकता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें