30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दूसरे टेस्‍ट को लेकर रोमांचित हैं कप्‍तान स्‍टीवन स्मिथ, भारत के खिलाफ जीत के लिए बेताब

ब्रिसबेन : ऑस्ट्रेलिया के युवा कप्तान स्टीवन स्मिथ के हौसले बुलंद हैं और उनका कहना है कि उनकी टीम भारत के खिलाफ 2-0 की बढ़त लेने के इरादे से गाबा के मैदान पर उतरेगी. ऑस्ट्रेलिया ने एडीलेड में पहला टेस्ट 48 रन से जीता था. स्मिथ ने कहा , हम दूसरे टेस्ट को लेकर काफी […]

ब्रिसबेन : ऑस्ट्रेलिया के युवा कप्तान स्टीवन स्मिथ के हौसले बुलंद हैं और उनका कहना है कि उनकी टीम भारत के खिलाफ 2-0 की बढ़त लेने के इरादे से गाबा के मैदान पर उतरेगी. ऑस्ट्रेलिया ने एडीलेड में पहला टेस्ट 48 रन से जीता था.

स्मिथ ने कहा , हम दूसरे टेस्ट को लेकर काफी रोमांचित हैंऔर 2 – 0 से जीतना चाहते हैं. एडीलेड ओवल और यूएई में पाकिस्तान के खिलाफ दो मैच खेलने के बाद यह अच्छी बात है कि आखिर में हमारे तेज गेंदबाजों को पिच से यहां मदद मिलेगी. उन्होंने कहा, यही वजह है कि मिशेल स्टार्क और जोश हेजलवुड को टीम में शामिल किया गया है.

यह पारंपरिक रूप से तेज और उछालभरी विकेट है और इस बार भी वैसे ही लग रही है. पीटर सिडल को टीम से बाहर किया गया है जबकि रियान हैरिस को आराम दिया गया है. वही स्मिथ नियमित कप्तान माइकल क्लार्क की जगह चौथे नंबर पर और शॉन मार्श पांचवें नंबर पर उतरेंगे. स्मिथ ने कहा , मैंने कुछ सीनियर खिलाड़ियों और कोच से इस बारे में बात की है. मुझे लगा कि कप्तानी के साथ अतिरिक्त जिम्मेदारी लेते हुए मुझे चौथे नंबर पर उतरना चाहिए.

मुझे नहीं लगता कि चौथे और पांचवें नंबर में बहुत अधिक फर्क है. स्मिथ ने युवा तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड और मिशेल स्टार्क के चयन के बारे में कहा , मैंने जोश को न्यू साउथ वेल्स के लिए खेलते देखा है और उसने हर बार मुझे प्रभावित किया. उसके खेल में निखार आता जा रहा है.

यहां की पिच उसे रास आयेगी. उन्होंने कहा , जहां तक मिशेल स्टार्क की बात है तो हमें ऐसे गेंदबाज की जरूरत थी जिसके पास अतिरिक्त गति और उछाल हो. मिशेल ने शेफील्ड शील्ड मैचों में न्यू साउथवेल्स के लिए अच्छी गेंदबाजी की और वह टीम में जगह पाने का हकदार है.रियान हैरिस के बारे में उन्होंने कहा , हैरिस को एडीलेड टेस्ट में चोट लगी थी. कोच डेरेन लीमेन हमेशा कहते हैं कि यदि कोई गेंदबाज 100 फीसदी फिट नहीं है तो उसे नहीं उतारना चाहिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें