25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रणजी ट्रॉफी : श्रीनाथ और विनय की शानदार गेंदबाजी की बदौलत कर्नाटक ने तमिलनाडु को रौंदा

बेंगलूर : रणजी ट्रॉफी गु्रप ए मैच में श्रीनाथ अरविंद और आर विनयकुमार की तूफानी गेंदबाजी से गत चैंपियन कर्नाटक ने आज यहां तमिलनाडु को दूसरी पारी में 82 रन पर ढेर करके 285 रन से जीत दर्ज की. कर्नाटक के 368 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए तमिलनाडु की टीम दूसरी पारी में […]

बेंगलूर : रणजी ट्रॉफी गु्रप ए मैच में श्रीनाथ अरविंद और आर विनयकुमार की तूफानी गेंदबाजी से गत चैंपियन कर्नाटक ने आज यहां तमिलनाडु को दूसरी पारी में 82 रन पर ढेर करके 285 रन से जीत दर्ज की.

कर्नाटक के 368 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए तमिलनाडु की टीम दूसरी पारी में सिर्फ 82 रन पर सिमट गयी.कर्नाटक की ओर से अरविंद ने आठ ओवर में नौ रन देकर चार विकेट चटकाए जबकि कप्तान विनय कुमार ने 20 रन देकर तीन विकेट हासिल किये. श्रेयस गोपाल और स्टुअर्ट बिन्नी को एक-एक विकेट मिला.

तमिलनाडु का कोई बल्लेबाज 20 रन भी नहीं बना पाया. उसकी तरफ से सलामी बल्लेबाज अभिनव मुकुंद ने सर्वाधिक 16 रन बनाए.इससे पहले कर्नाटक की टीम आज चार विकेट पर 247 रन से आगे खेलने उतरी और उसने पांच विकेट पर 351 रन बनाने के बाद दूसरी पारी घोषित की. कर्नाटक को पहली पारी में 16 रन की बढ़त हासिल थी और इस तरह तमिलनाडु को 368 रन का लक्ष्य मिला.

कनार्टक की ओर से दूसरी पारी में मयंक अग्रवाल ने 80, स्टुअर्ट बिन्नी ने 77, रोबिन उथप्पा ने 76 और मनीष पांडे ने नाबाद 56 रन बनाये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें