24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ह्यूज के सम्मान में शतक जडेगा क्लार्क : वाटसन

एडिलेड : ऑस्ट्रेलियाई आलराउंडर शेन वाटसन को विश्‍वास है कि कप्तान माइकल क्लार्क भारत के खिलाफ पहले टेस्ट क्रिकेट मैच में फिलिप ह्यूज के सम्मान में शतक जरूर लगायेंगे. अगर वह ऐसा नहीं हर पाते हैं तो उन्हें बहुत हैरानी होगी. क्लार्क हैमस्ट्रिंग की चोट से उबर गये हैं और कल से एडिलेड में शुरु […]

एडिलेड : ऑस्ट्रेलियाई आलराउंडर शेन वाटसन को विश्‍वास है कि कप्तान माइकल क्लार्क भारत के खिलाफ पहले टेस्ट क्रिकेट मैच में फिलिप ह्यूज के सम्मान में शतक जरूर लगायेंगे. अगर वह ऐसा नहीं हर पाते हैं तो उन्हें बहुत हैरानी होगी.

क्लार्क हैमस्ट्रिंग की चोट से उबर गये हैं और कल से एडिलेड में शुरु होने वाले पहले टेस्ट मैच में खेलेंगे. ह्यूज को क्लार्क अपना छोटा भाई जैसा मानते थे और उनकी मौत के बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने जिस तरह से अपना भावनात्मक पक्ष दिखाया उससे दुनिया भर में उनकी प्रशंसा हुई. वह कई अवसरों पर रो पडे थे लेकिन वाटसन ने कहा कि उनका कप्तान खेलने के लिये तैयार है.

वाटसन ने नाइन नेटवर्क से कहा, माइकल कल बिना किसी परेशानी के मैदान के चक्कर लगा रहा था. मुझे संदेह नहीं है कि इस भावनात्मक टेस्ट मैच में वह खेलने के लिये तैयार रहेगा. मुझे वास्तव में बहुत हैरानी होगी यदि वह यहां एक और शतक नहीं लगाते हैं. क्लार्क ने एडिलेड ओवल में अब तक जो नौ टेस्ट मैच खेले हैं उनमें 98.38 की औसत से 1279 रन बनाये हैं जिसमें छह शतक शामिल हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें