31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रणजी ट्रॉफी में कल बंगाल का मुकाबला बड़ौदा से

वडोदरा : आत्मविश्वास से ओतप्रोत बंगाल की टीम कल रणजी ट्रॉफी के पहले मुकाबले में बड़ौदा से खेलेगी जिसके प्रमुख बल्लेबाज अंबाती रायडू कूल्हे की चोट के कारण बाहर हैं. बडौदा भले ही अपने मैदान पर खेल रहा है लेकिन रायडू के बगैर टीम कमजोर लग रही है. इसके अलावा विजय हजारे ट्रॉफी के नाकआउट […]

वडोदरा : आत्मविश्वास से ओतप्रोत बंगाल की टीम कल रणजी ट्रॉफी के पहले मुकाबले में बड़ौदा से खेलेगी जिसके प्रमुख बल्लेबाज अंबाती रायडू कूल्हे की चोट के कारण बाहर हैं.

बडौदा भले ही अपने मैदान पर खेल रहा है लेकिन रायडू के बगैर टीम कमजोर लग रही है. इसके अलावा विजय हजारे ट्रॉफी के नाकआउट चरण में जगह बनाने में नाकाम रहने के बाद कप्तान युसूफ पठान को भी बाहर कर दिया गया.

उनकी जगह आदित्य वाघमोड़े कप्तानी करेंगे. इरफान पठान की फिटनेस को लेकर अभी कोई खबर नहीं है. दूसरी ओर विजय हजारे ट्रॅाफी में सेमीफाइनल तक पहुंची बंगाल की टीम में पांच सदस्य ऐसे हैं जो देवधर ट्राफी में खिताबी जीत दर्ज करने वाली पूर्व की टीम में शामिल थे.

फार्म में चल रहे मनोज तिवारी दो शतक और तीन अर्धशतक जमा चुके हैं. विश्व कप संभावितों में जगह बना चुके तिवारी अच्छे फार्म को बरकरार रखना चाहेंगे.बंगाल के पास अशोक डिंडा और वीरप्रताप सिंह के रूप में दो विशेषज्ञ तेज गेंदबाज हैं तो स्पिन का जिम्मा सौराशीष लाहिडी और इरेश सक्सेना संभालेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें