31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ह्यूज की मौत से आहत कप्तान क्लॉर्क पहले टेस्ट से पहले नहीं करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस

एडिलेड : फिलिप ह्यूज की मौत के बाद से गहरे भावनात्मक दौर से गुजर रहे ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के कप्तान माइकल क्लार्क नौ दिसंबर को भारत के खिलाफ शुरू हो रहे पहले टेस्ट मैच से पहले सोमवार को पारंपरिक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित नहीं करेंगे. उन्हें इससे राहत दी गयी है. एक घरेलू मैच के […]

एडिलेड : फिलिप ह्यूज की मौत के बाद से गहरे भावनात्मक दौर से गुजर रहे ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के कप्तान माइकल क्लार्क नौ दिसंबर को भारत के खिलाफ शुरू हो रहे पहले टेस्ट मैच से पहले सोमवार को पारंपरिक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित नहीं करेंगे. उन्हें इससे राहत दी गयी है.

एक घरेलू मैच के दौरान तेज गेंदबाज सीन एबट द्वारा डाले गये बाउंसर से चोटिल होने के बाद ह्यूज की हाल में मौत हो गयी थी. क्लार्क पहला टेस्ट मैच खेलें या ना खेलें, उन्हें मीडिया से जुड़ी उनकी सभी जिम्मेदारियों से राहत दे दी गयी हैं.तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन क्लार्क की यह जिम्मेदारी संभालेंगे और मैच पूर्व होने वाले संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करेंगे.

ऐसा लग रहा है कि क्लार्क हैमस्ट्रिंग की चोट से उबर गये हैं क्योंकि उन्होंने एडिलेड ओवल में आज टीम के नेट अभ्यास में हिस्सा लिया लेकिन उनके पहले टेस्ट में खेलने पर अब भी स्थिति साफ नहीं हुई है.

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सीईओ जेम्स सदरलैंड ने पहले ही कहा है कि अगर कोई खिलाडी खेलने के लिए तैयार नहीं है तो उसपर पहले टेस्ट में खेलने का कोई दबाव नहीं है.

ह्यूज की मौत से क्लार्क सबसे ज्यादा प्रभावित हुए हैं. इस त्रासदी को लेकर मीडिया को संबोधित करते समय और ह्यूज की अंत्येष्टि के दौरान वह रो पड़े थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें