24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ऑस्ट्रेलियाई दौरा विश्व कप के लिहाज से फायदेमंद : गावस्कर

तिरुवनंतपुरम : भारत के पूर्व कप्तान और महान क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने भारत की आगामी ऑस्‍ट्रेलिया दैरो को विश्व कप के लिहाज से अच्‍छा बताया है. गवास्‍कर ने कहा कि भारतीय टीम के लिये ऑस्ट्रेलियाई दौरा काफी चुनौतीपूर्ण होगा, लेकिन इससे मौजूदा चैंपियन को विश्व कप की अच्छी तैयारी करने का मौका मिलेगा. गावस्कर ने […]

तिरुवनंतपुरम : भारत के पूर्व कप्तान और महान क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने भारत की आगामी ऑस्‍ट्रेलिया दैरो को विश्व कप के लिहाज से अच्‍छा बताया है. गवास्‍कर ने कहा कि भारतीय टीम के लिये ऑस्ट्रेलियाई दौरा काफी चुनौतीपूर्ण होगा, लेकिन इससे मौजूदा चैंपियन को विश्व कप की अच्छी तैयारी करने का मौका मिलेगा.

गावस्कर ने कहा, भारत का ऑस्ट्रेलियाई दौरा काफी मुश्किलों भरा रह सकता है, लेकनि इस दौरे से भारत को ही फायदा होने वाला है. उन्होंने कहा कि आगामी विश्व कप ऑस्‍ट्रेलिया और न्‍यूजीलैंड में ही होना है और उससे पहले भारत का दौरा होने से खिलाड़ी वहां की स्थिति से पहले ही अवगत हो जाएंगे. जिससे विश्व कप में खेलने में आसानी होगी.

गावस्कर ने सचिन तेंदुलकर की हाल में जारी किताब में पूर्व कोच ग्रेग चैपल पर लगाये गये आरोपों पर टिप्पणी करने से इन्कार कर दिया. गवास्‍कर को कल तिरुवनंतपुरम में पुस्‍कार से नवाजा गया. उन्‍हें राज्यसभा के उप सभापति पी जे कुरियन ने एक लाख रुपये का पुरस्कार और प्रशस्ति पत्र प्रदान किया.
* ऑस्‍ट्रेलिया में चार टेस्‍ट की श्रृंखला खेलेगी टीम इंडिया
भारत ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की श्रृंखला खेलेगा और उसके बाद त्रिकोणीय श्रृंखला में भाग लेगा जिसमें तीसरी टीम इंग्लैंड की होगी. इस दौरे के समाप्त होने के दो सप्ताह बाद भारतीय टीम फिर से विश्व कप का खिताब बचाने के लिये आस्ट्रेलियाई दौरे पर जाएगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें