27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कोहली और स्टोक्स के बीच बहस,एंडरसन की हूटिंग

नाटिंघम: भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली और इंग्लैंड के तेज गेंदबाज बेन स्टोक्स के बीच तीसरे एकदिवसीय क्रिकेट मैच के दौरान बहस हो गई जिसके बाद अंपायरों को घरेलू कप्तान और गेंदबाज से बात करनी पड़ी. तीसरे वनडे में जीत दर्ज करने वाला भारत जब लक्ष्य का पीछा कर रहा था तब कोहली 40 रन बनाने […]

नाटिंघम: भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली और इंग्लैंड के तेज गेंदबाज बेन स्टोक्स के बीच तीसरे एकदिवसीय क्रिकेट मैच के दौरान बहस हो गई जिसके बाद अंपायरों को घरेलू कप्तान और गेंदबाज से बात करनी पड़ी.

तीसरे वनडे में जीत दर्ज करने वाला भारत जब लक्ष्य का पीछा कर रहा था तब कोहली 40 रन बनाने के बाद 26वें ओवर में स्टोक्स का शिकार बने. कोहली हालांकि जब ड्रेसिंग रुम में लौट रहे थे तब उन्होंने इस तेज गेंदबाज की कही कोई बात सुनी. भारतीय बल्लेबाज इसके बाद कुछ सेकेंड तक अपना बल्ला उठाकर स्टोक्स की ओर बढ़ा.

कोहली हालांकि इसके बाद सीमा रेखा की ओर मुड गए और उन्होंने वापस मुडकर नहीं देखा लेकिन उन्हें देखकर स्पष्ट अंदाजा लगाया जा सकता था कि उन्होंने जो सुना उससे वह खुश नहीं थे. खबरों के मुताबिक स्टोक्स ने कोहली को उकसाया और टीवी रीप्ले में दिखाया गया कि इंग्लैंड के इस तेज गेंदबाज ने भारतीय बल्लेबाज कोच कुछ कहा. हालांकि यह स्पष्ट नहीं था कि उन्होंने क्या कहा.
मैदानी अंपायर इंग्लैंड के माइकल गाफ और ऑस्ट्रेलिया के पाल रीफेल ने इसके बाद घरेलू कप्तान और स्टोक्स को बुलाया. भारत ने हालांकि इंग्लैंड को छह विकेट से हराकर पांच मैचों की श्रृंखला में 2-0 की बढ़त बना ली है. वनडे से पूर्व हुई पांच मैचों की टेस्ट श्रृंखला के दौरान भी भारतीय आलराउंडर रविंद्र जडेजा और इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन के बीच पहले मैच के दौरान इसी मैदान पर झगडा हुआ था. इससे पहले यहां तीसरे वनडे के लिए पहुंचे भारतीय प्रशंसकों ने एंडरसन की हूटिंग भी की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें