37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

किसी भी क्रम पर बल्लेबाजी के लिए तैयार हैं शिखर धवन

मुंबई : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे में केएल राहुल और उन्हें टीम में शामिल करने के लिये खुद चौथे नंबर पर उतरने का कप्तान विराट कोहली का फैसला गलत साबित होने पर भारत के नियमित सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने कहा कि वह किसी भी क्रम पर बल्लेबाजी के लिये तैयार हैं. ऑस्ट्रेलिया ने […]

मुंबई : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वनडे में केएल राहुल और उन्हें टीम में शामिल करने के लिये खुद चौथे नंबर पर उतरने का कप्तान विराट कोहली का फैसला गलत साबित होने पर भारत के नियमित सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने कहा कि वह किसी भी क्रम पर बल्लेबाजी के लिये तैयार हैं.

ऑस्ट्रेलिया ने तीन मैचों की श्रृंखला के पहले मैच में भारत को दस विकेट से हराया. धवन ने मैच के बाद कहा कि अगर मुझसे तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिये कहा जायेगा तो मैं तैयार हूं. देश के लिये कुछ भी कर सकता हूं. उन्होंने कहा कि आपको मानसिक रूप से मजबूत होना होगा और सभी खिलाड़ी मजबूत हैं. यही वजह है कि हम अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेल रहे हैं. यह सफर का हिस्सा है. कई बार क्रम बदलना पड़ता है.

धवन ने कहा कि तीसरे की बजाय चौथे नंबर पर उतरने का फैसला कोहली का अपना था. यह कप्तान का फैसला था. राहुल अच्छी बल्लेबाजी कर रहा था और उसने इस मैच में भी अच्छा प्रदर्शन किया. यह कप्तान की मर्जी है कि वह किस क्रम पर खेलना चाहता है. उसने तीसरे नंबर पर बेहतरीन प्रदर्शन किया है और मुझे लगता है कि वह उसी क्रम पर खेलेगा.

धवन ने मैच के बारे में कहा कि हमने उन 10-15 ओवरों को अच्छी तरह से खेला था. जहां हमने चार विकेट गंवाये वहीं से मैच का पासा पलट गया. इसके बाद हम मैच में पिछड़ गये और फिर हमने उसकी भरपायी करने की कोशिश की. धवन से पूछा गया कि क्या भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली और रोहित शर्मा पर बहुत अधिक निर्भर है, उन्होंने कहा कि देखिये यह एक बुरा दिन था. हमने वेस्टइंडीज के खिलाफ वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया था. तब सभी बल्लेबाजों ने अच्छा खेल दिखाया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें