28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

टी20 विश्व कप की दिशा में आगे बढ़ रही है टीम इंडिया, खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर कड़ी नजर : कोहली

इंदौर : भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा कि उनकी टीम इस साल होने वाले टी20 विश्व कप के लिये सही दिशा में आगे बढ़ रही है और अभी वह ऐसे खिलाड़ियों की पहचान कर रहे हैं जो विषम परिस्थितियों में अच्छा प्रदर्शन कर सकें. इस साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टूर्नामेंट को देखते हुए […]

इंदौर : भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा कि उनकी टीम इस साल होने वाले टी20 विश्व कप के लिये सही दिशा में आगे बढ़ रही है और अभी वह ऐसे खिलाड़ियों की पहचान कर रहे हैं जो विषम परिस्थितियों में अच्छा प्रदर्शन कर सकें.

इस साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टूर्नामेंट को देखते हुए पहले ही अपनी टीम का समन्वय सही करना चाहते हैं. कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच से पहले कहा, हम टी20 विश्व कप के लिये सही दिशा में आगे बढ़ रहे हैं.

मैं चाहता हूं कि युवा खिलाड़ी दबाव में हमारे लिये मैच जीतें. उन्होंने कहा, इन मैचों से हमें यह पता करने में मदद मिलेगी ऐसी जिम्मेदारी कौन कौन खिलाड़ी निभा सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें