26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भारत-वेस्टइंडीज मैच : कटक में तीसरा वनडे आज, निर्णायक जंग के लिए विराट सेना तैयार

भारत और वेस्टइंडीज ने जीते हैं एक-एक मैच कटक : आत्मविश्वास से लबरेज भारतीय क्रिकेट टीम रविवार को तीसरे एक दिवसीय क्रिकेट मैच में उतरेगी, तो उसका इरादा वेस्टइंडीज के खिलाफ लगातार 10वीं द्विपक्षीय सीरीज जीतने का होगा. वेस्टइंडीज ने चेन्नई ने पहले वनडे में शानदार जीत दर्ज की थी , लेकिन भारत ने विशाखानपत्तनम […]

भारत और वेस्टइंडीज ने जीते हैं एक-एक मैच
कटक : आत्मविश्वास से लबरेज भारतीय क्रिकेट टीम रविवार को तीसरे एक दिवसीय क्रिकेट मैच में उतरेगी, तो उसका इरादा वेस्टइंडीज के खिलाफ लगातार 10वीं द्विपक्षीय सीरीज जीतने का होगा. वेस्टइंडीज ने चेन्नई ने पहले वनडे में शानदार जीत दर्ज की थी , लेकिन भारत ने विशाखानपत्तनम में दूसरा मैच उसी अंदाज में जीतकर वापसी की.
कप्तान विराट कोहली खाता नहीं खोल सके, लेकिन शीर्षक्रम के सभी बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया और चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव ने हैट्रिक लगायी. भारत ने दूसरा मैच 107 रन से जीता. दूसरे मैच में 159 रन बनाने वाले रोहित सभी प्रारूपों में सर्वाधिक रन बनाने वाले सलामी बल्लेबाज सनत जयसूर्या के रिकॉर्ड से नौ रन पीछे हैं.
केएल राहुल ने भी पहले विकेट की 220 रन की साझेदारी में शतक जमाया था. जून में पाकिस्तान के खिलाफ विश्व कप मुकाबले से पारी का आगाज कर रहे राहुल ने वेस्टइंडीज के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करके अपनी जगह पक्की कर ली है. श्रेयस अय्यर और रिषभ पंत ने भी रन बनाये. गेंदबाजी में चोटिल दीपक चाहर की जगह दिल्ली के तेज गेंदबाज नवदीप सैनी को मौका मिल सकता है. फील्डिंग में भारत का प्रदर्शन अपेक्षा के अनुरूप नहीं रहा और खिलाड़ियों ने कई कैच टपकाये थे.
पिच : बाराबती स्टेडियम की पिच भी विशाखापत्तनम की तरह बल्लेबाजों की मददगार होगी. अच्छे रन बनने की उम्मीद है.
13 साल वेस्टइंडीज टीम कोई द्विपक्षीय सीरीज जीतने के लिए उतरेगी
15 साल में भारतीय टीम ने कोई दो द्विपक्षीय सीरीज नहीं गंवायीं है
भारत
विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, मयंक अग्रवाल, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, रिषभ पंत, शिवम दुबे, केदार जाधव, रवींद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, दीपक चाहर, मो शमी और शार्दुल ठाकुर.
वेस्टइंडीज
कीरोन पोलार्ड (कप्तान), सुनील अंबरीश, शाई होप, खैरी पियरे, रोस्टन चेस, अल्जारी जोसेफ, शेल्डन कोटरेल, ब्रैंडन किंग, निकोलस पूरन, शिमरान हेटमायर, एविन लुईस, रोमारियो शेफर्ड, जेसन होल्डर, कीमो पाल और हेडन वाल्श जूनियर.
बेसहारा बच्चों के लिए कोहली बने सांता क्लॉज, क्रिसमस से पहले बांटी खुशियां
कोलकाता. क्रिसमस में कुछ दिन का वक्त है, लेकिन भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान कोहली अभी से खुशियों के इस मौसम के रंग में रंग गये हैं विराट सांता क्लॉज बनकर कोलकाता के एक शेल्टर होम में पहुंचे और गिफ्ट बांटा. बच्चों ने विराट से मिलने की इच्छा जतायी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें