34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विश्वकप में चयन नहीं होने से नाराज अंबाती रायुडू ने की संन्यास की घोषणा

नयी दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के मीडिल आर्डर बैट्‌समैन अंबाती रायुडूने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के हर फार्मेट से संन्यास की घोषणा कर दी. रायडू ने इस संबंध में बीसीसीआई को सूचित कर दिया है. विश्वकप 2019 में चयन नहीं होने से अंबाती रायुडूनिराश थे और उन्होंने अचानक संन्यास की घोषणा कर दी. हैदराबाद के रहने […]

नयी दिल्ली : भारतीय क्रिकेट टीम के मीडिल आर्डर बैट्‌समैन अंबाती रायुडूने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के हर फार्मेट से संन्यास की घोषणा कर दी. रायडू ने इस संबंध में बीसीसीआई को सूचित कर दिया है. विश्वकप 2019 में चयन नहीं होने से अंबाती रायुडूनिराश थे और उन्होंने अचानक संन्यास की घोषणा कर दी.

हैदराबाद के रहने वाले 34 वर्षीय अंबाती रायुडू2013 में जिंबाब्वे के खिलाफ डेब्यू किया था. उन्होंने अपने कैरियर में अबतक 55 एकदिवसीय मैच और छह टी-20 खेला था. उन्होंने आठ मार्च 2019 को आस्ट्रेलिया के खिलाफ अपना अंतिम एकदिवसीय मैच खेला था. अंबाती रायुडूने एकदिवसीय मैचों में तीन शतक और 10 अर्द्धशतक बनाये हैं. रायुडूने अपने कैरियर में एकदिवसीय मैचों में तीन विकेट भी लिये हैं. रायुडू आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलते हैं.
गौरतलब है कि अंबाती रायुडू ने विश्व कप टीम में जगह नहीं मिलने पर चयनकर्ताओं के फैसले का मजाक उड़ाते हुए ट्वीट किया था- रायुडू ने ट्वीट किया कि 30 मई से इंग्लैंड में शुरू हो रहे टूर्नामेंट के मैचों को देखने के लिए उन्होंने थ्री चश्मे का आर्डर कर दिया है. मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद के शंकर के चयन को सही ठहराने के लिए उनकी ‘थ्री क्षमता’ का हवाला दिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें