36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पुलवामा आतंकी हमले में शहीद के परिवारों को 20 करोड़ देगा बीसीसीआई

नयी दिल्ली : बीसीसीआई ने पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए परिवारों की मदद के लिये आर्मी वेल्फेयर फंड में 20 करोड़ रुपये दान देने का फैसला किया है. इस हमले में कम से कम 40 सीआरपीएफ जवान शहीद हो गये थे. पता चला है कि बीसीसीआई के अधिकारी भारतीय सैन्य बलों (सेना, वायु सेना […]

नयी दिल्ली : बीसीसीआई ने पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए परिवारों की मदद के लिये आर्मी वेल्फेयर फंड में 20 करोड़ रुपये दान देने का फैसला किया है.

इस हमले में कम से कम 40 सीआरपीएफ जवान शहीद हो गये थे. पता चला है कि बीसीसीआई के अधिकारी भारतीय सैन्य बलों (सेना, वायु सेना और नौसेना) के वरिष्ठ अधिकारियों को 23 मार्च को चेन्नई में आईपीएल के शुरुआती मैच के दिन आमंत्रित करने की योजना बने रहे हैं. इसमें चेन्नई सुपरकिंग्स का सामना रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर से होगा.

बीसीसीआई के एक सीनियर अधिकारी ने कहा, हां, सीओए ने ‘आर्मी वेल्फेयर फंड’ के लिये 20 करोड़ रुपये की मंजूरी दी है. शुरुआती दिन महेंद्र सिंह धौनी और विराट कोहली दोनों ही मौजूद होंगे. सीओए ने आईपीएल के लिये भव्य उद्घाटन समारोह नहीं करने के बजाय इसकी राशि को सैन्य बलों की मदद के लिये देने का फैसला किया था.

उनके अनुसार, आईपीएल का उद्घाटन समारोह का बजट पिछले साल 15 करोड़ रुपये के करीब रहा था. फैसला किया गया कि बीसीसीआई इसे बढ़ाकर 20 करोड़ रुपये कर देगा. इस राशि को आर्मी वेल्फेयर फंड और राष्ट्रीय रक्षा कोष को दिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें