पाकिस्‍तान टेस्‍ट टीम में हफीज की वापसी, ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ खेलेंगे टेस्ट सीरीज

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

कराची : पाकिस्तान की राष्ट्रीय चयन समिति ने एशिया कप में लचर प्रदर्शन के बाद अपनी बल्लेबाजी को मजबूत करने के लिए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की शृंखला के लिए सलामी बल्लेबाज मोहम्मद हफीज को टीम में लिया है.

सैंतीस साल के हफीज पिछले हफ्ते घोषित शुरुआती 17 सदस्यीय टीम का हिस्सा नहीं थे लेकिन एशिया कप में चिर प्रतिद्वंद्वी भारत और बांग्लादेश के खिलाफ शिकस्त के बाद पाकिस्तान ने इस सलामी बल्लेबाज को टीम में जगह दी है.

पाकिस्तान फाइनल के लिए क्वालीफाई करने में नाकाम रहा. भारत ने शुक्रवार को दुबई में बांग्लादेश को तीन विकेट से हराकर एशिया कप जीता. पाकिस्तान को शान मसूद से काफी उम्मीदें थी लेकिन दुबई में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पाकिस्तान ए के मौजूदा चार दिवसीय मैच में वह सिर्फ 14 रन बना पाये जिसके बाद चयनकर्ताओं को हफीज को टीम में शामिल करने को बाध्य होना पड़ा.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला टेस्ट रविवार को दुबई में शुरू होगा जबकि दूसरा मैच 16 अक्टूबर से खेला जाएगा. हफीज ने पिछला टेस्ट अगस्त 2016 में बर्मिंघम में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था. पिछले हफ्ते हफीज ने प्रथम श्रेणी मैच में दोहरा शतक जड़ा था.

संशोधित टेस्ट टीम :

सरफराज अहमद (कप्तान), अजहर अली, फखर जमां, इमाम उल हक, मोहम्मद हफीज, बाबर आजम, असद शाफिक, हारिस सोहेल, उस्मान सलाहुद्दीन, यासिर शाह, शादाब खान, बिलाल आसिफ, मोहम्मद अब्बास, हसन अली, वहाब रियाज, फहीज अशरफ, मीर हमजा और मोहम्मद रिजवान.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें