30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रोमांस में भी विराट कोहली से आगे हैं मयंक अग्रवाल, हवा में किया था गर्लफ्रेंड को प्रपोज

नयी दिल्‍ली : सौराष्‍ट्र को 41 रन से हराकर कर्नाटक ने तीसरी बार विजय हजारे ट्रॉफी पर कब्‍जा किया. कर्नाटक की जीत में मयंक अग्रवाल की भूमिका अहम रही. उन्‍होंने फाइनल में धमाकेदार बल्‍लेबाजी करते हुए 79 गेंदों का सामना किया और 11 चौकों और 3 छक्‍कों की मदद से 90 रन की धमाकेदार पारी […]

नयी दिल्‍ली : सौराष्‍ट्र को 41 रन से हराकर कर्नाटक ने तीसरी बार विजय हजारे ट्रॉफी पर कब्‍जा किया. कर्नाटक की जीत में मयंक अग्रवाल की भूमिका अहम रही. उन्‍होंने फाइनल में धमाकेदार बल्‍लेबाजी करते हुए 79 गेंदों का सामना किया और 11 चौकों और 3 छक्‍कों की मदद से 90 रन की धमाकेदार पारी खेली.

मयंक ने विराट कोहली सहित कई दिग्‍गज क्रिकेटरों को पीछे छोड़ दिया. मौजूदा सीरीज में मयंक ने शानदार पारी खेली और सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी भी बने. बावजूद उन्‍हें टीम इंडिया में मौका नहीं दिया गया. बहरहाल मयंक केवल बल्‍ले से ही कोहली को पीछे नहीं छोड़ा है, बल्कि एक और मामले में मयंक कोहली से आगे हैं. रोमांस करने के मामले में भी मयंक विराट कोहली को पीछे छोड़ दिये हैं. गौरतलब हो कि फर्स्ट क्लास क्रिकेट में रिकॉर्ड पारी खेलने वाले कर्नाटक के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने कुछ दिनों पहले अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक फोटो पोस्ट किया था. जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

इसे भी पढ़ें…

मयंक अग्रवाल की आंधी में उड़ गया कोहली-कार्तिक का रिकॉर्ड, टीम इंडिया में न चुने जाने का उतारा गुस्‍सा

दरअसल 26 साल के मयंक ने ‘लंदन आई’ (टेम्स नदी के किनारे हवाई झूला) में अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया था और उसकी तसवीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की. तसवीर के साथ उन्होंने लिखा था, उसने (आस्था सूद) ने ‘हां’ कह दिया है. इसे शब्दों में बयां नही कर सकता. हम दोनों के लिए यह पल हमेशा ताजा रहेगा.’ मयंक के प्रपोज करने का तरीका काफी वायरल हुआ था.

* मयंक ने कोहली, रॉबिन उथप्‍पा और दिनेश कार्तिक को छोड़ा पीछे
मयंक की धमाकेदार पारी में विराट कोहली, रॉबिन उथप्‍पा और दिनेश कार्तिक जैसे दिग्‍गज क्रिकेटरों का रिकॉर्ड भी ध्‍वस्‍त हो गया. दरअसल मयंक ने भारत के घरेलू क्रिकेट के एक सीजन में 2000 रन बनाने वाले पहले खिलाड़ी बन गये हैं.
दरअसल मयंक ने इस टूर्नामेंट के एक सीजन में सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी बन गये हैं. उन्‍होंने इस मामले में विराट कोहली, दिनेश कार्तिक और रॉबिन उथप्‍पा को भी पीछे छोड़ दिया है.मौजूदा टूर्नामेंट में मयंक ने 8 मैचों में 723 रन बनाये हैं और टॉप स्‍कोरर रहे हैं. इससे पहले यह रिकॉर्ड दिनेश कोर्तिक के नाम था. कार्तिक ने 2016-17 में 607 रन बनाये थे, जबकि 2008-09 में विराट कोहली 534 रन बनाये थे. अब विजय हजारे ट्रॉफी के एक सीजन में सबसे अधिक रन बनाने का रिकॉर्ड मयंक के नाम हो गया है.
इसे भी पढ़ें…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें