29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इस क्रिकेटर ने गर्लफ्रेंड को किया हवा में ”प्रपोज”, फोटो वायरल

नयी दिल्ली :फर्स्ट क्लास क्रिकेट में रिकॉर्ड पारी खेलने वाले कर्नाटक के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल इस समय सोशल मीडिया पर सुर्खियां बंटोर रहे हैं. इस सीजन के हीरो रहे मयंक ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक फोटो पोस्ट किया है. फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल 26 साल के […]

नयी दिल्ली :फर्स्ट क्लास क्रिकेट में रिकॉर्ड पारी खेलने वाले कर्नाटक के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल इस समय सोशल मीडिया पर सुर्खियां बंटोर रहे हैं. इस सीजन के हीरो रहे मयंक ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक फोटो पोस्ट किया है. फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दरअसल 26 साल के मयंक ने ‘लंदन आई’ (टेम्स नदी के किनारे हवाई झूला) में अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया और उसकी तसवीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की. तसवीर के साथ उन्होंने लिखा, उसने (आस्था सूद) ने ‘हां’ कह दिया है. इसे शब्दों में बयां नही कर सकता. हम दोनों के लिए यह पल हमेशा ताजा रहेगा.’ अब मयंक के प्रपोज करने का तरीका वायरल हो रहा है.

* 1 महीने में 1000 से अधिक रन बनाने का रिकॉर्ड मयंक के नाम

मयंक अग्रवाल ने मौजूदा रणजी ट्रॉफी मैच में बड़ा करनामा कर दिखाया है जो बड़े-बड़े स्टार क्रिकेटर नहीं कर पाये. दरअसल मयंक ने रणजी ट्रॉफी क्रिकेट में महज एक महीने में एक हजार रन से अधिक का स्कोर खड़ा कर दिया.

मयंक अग्रवाल ने एक महीने में महज चार मैच खेल रिकॉर्ड 1033 रन ठोक डाले और रणजी ट्रॉफी में ऐसा करने वाले वो भारत के पहले और एक मात्र बल्लेबाज बन गये. हालांकि मयंक वर्ल्‍ड रिकॉर्ड तोड़ने से चूक गये. फर्स्ट क्लास क्रिकेट में एक महीने में सबसे अधिक रन बनाने का वर्ल्ड रिकॉर्ड इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर सर लेन हटन के नाम है. हटन ने 1949 में एक महीने में रिकॉर्ड 1294 रन बनाये थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें