38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रणजी ट्रॉफी : सौराष्ट्र ने झारखंड को 6 विकेट से हराया, बेकार गयी सुमित और नाजिम की पारी

राजकोट : विकेटकीपर सुमित कुमार के शतक और सलामी बल्लेबाज नाजिम सिद्दीकी के 99 रन की मदद से झारखंड ने फालोआन खेलते हुए दूसरी पारी में 341 रन बनाये जिससे सौराष्ट्र रणजी ट्राफी ग्रुप बी के मैच में पारी के अंतर से जीत से वंचित रह गया हालांकि उसने छह विकेट से जीत दर्ज की. […]

राजकोट : विकेटकीपर सुमित कुमार के शतक और सलामी बल्लेबाज नाजिम सिद्दीकी के 99 रन की मदद से झारखंड ने फालोआन खेलते हुए दूसरी पारी में 341 रन बनाये जिससे सौराष्ट्र रणजी ट्राफी ग्रुप बी के मैच में पारी के अंतर से जीत से वंचित रह गया हालांकि उसने छह विकेट से जीत दर्ज की.

अपने शुक्रवार के स्कोर एक विकेट पर 139 रन से आगे खेलते हुए झारखंड ने दूसरी पारी 341 रन पर समाप्त की. सुमित ने 147 गेंद में 12 चौकों और पांच छक्कों की मदद से 108 और नाजिम ने सिर्फ 75 गेंद में 13 चौकों और दो छक्कों के साथ 99 रन बनाये.

सौराष्ट्र को दूसरी पारी खेलने उतरना पड़ा और जीत के लिये 59 रन का का लक्ष्य उसने चार विकेट खोकर हासिल किया. इससे पहले सौराष्ट्र ने पहली पारी नौ विकेट पर 553 रन बनाकर घोषित की थी. जवाब में झारखंड की टीम 270 रन पर आउट होकर फालोआन खेल रही थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें