वीरेंद्र सहवाग ने रॉस को कहा ''दर्जी'' तो टेलर ने हिंदी में ट्वीट कर दिया ऐसा जवाब

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

नयी दिल्ली : भारत के खिलाफ पहले वनडे मैच में धाकड़ बल्लेबाजी करने वाले न्यूजीलैंड टीम के बल्लेबाज रॉस टेलर और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और तूफानी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग के बीच ट्विटर वॉर छिड़ गया है. दोनों के बीच हिंदी में बातचीत हो रही है.

लेकिन इस बीच वीरु ने टेलर का मजाक उड़ाते हुए उन्होंने दर्जी बोल दिया. इसपर रॉस ने वीरु को करारा जवाब दिया. हालांकि उसके बाद भी वीरु मानने वाले नहीं थे और दोनों के बीच लंबी बातचीत होने लगी. हालांकि दोनों के बातचीत पर फैन्स ने जमकर आनंद उठाया.

दरअसल वीरेंद्र सहवाग ने रविवार को टेलर के शानदार प्रदर्शन की तारीफ करते हुए ट्वीट किया और लिखा, 'बहुत अच्छा खेले 'दर्जी जी'. दिवाली के ऑर्डर्स के प्रेशर का भी आपने अच्छे से सामना किया.' वीरु के इस ट्वीट पर टेलर ने लिखा, ‘थैंक्स वीरेंद्र सहवाग. भाई अगली बार अपना ऑर्डर टाइम पे भेज देना सो मैं आपको अगली दिवाली के पहले डिलीवर कर दूंगा. हैप्पी दिवाली.’
इसके बाद वीरु ने अगला शॉट मारा और लिखा, ‘हा..हा..हा.. मास्टरजी , इस साल पतलून ही एक बिलांग छोटी करके देना अगली दिवाली पे. रॉस था बॉस, मोस्ट स्पोर्टिंग.’ वीरु के इस शॉट का टेलर ने भी उसी अंदाज में जवाब दिया और लिखा, 'क्या तुम्हारे दर्जी ने इस दिवाली पर तुम्हे अच्छा काम करके नहीं दिया है.'
टेलर के इस ट्वीट का भी वीरु ने मजेदार ढंग से जवाब दिया और लिखा, ‘आपकी सिलाई के स्टैण्डर्ड को कोई भी नहीं पा सकता दर्जी जी. फिर चाहे वह पेंट की बात हो या पार्टनरशिप की.’ हालांकि इसके बाद टेलर ने कोई जवाब नहीं दिया.
मालूम हो कि क्रिकेट से संन्‍यास लेने के बाद वीरु सोशल मीडिया पर अजानक से छा गये हैं. उनके मजेदार ट्वीट के फैन्‍स दिवाने हैं. वीरु जिस प्रकार से मैदान पर धमाकेदार शॉट खेला करते थे उसी तरह सोशल मीडिया पर भी शब्‍दों से चौका-छक्‍का जमा रहे हैं.
Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें