29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वीरेंद्र सहवाग ने समझाया पति का मतलब

नयी दिल्ली : टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने पति का मतलब समझाया है. उन्‍होंने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए बताया है कि पति कैसा होता है. ज्ञात हो वीरु सोशल मी‍डिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उनके खास अंदाज में किये गये मैसेज को लोग काफी पसंद भी करते हैं. हाल ही […]

नयी दिल्ली : टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने पति का मतलब समझाया है. उन्‍होंने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए बताया है कि पति कैसा होता है. ज्ञात हो वीरु सोशल मी‍डिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उनके खास अंदाज में किये गये मैसेज को लोग काफी पसंद भी करते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया से जुड़ने वाले वीरेंद्र सहवाग की लोकप्रियता इतनी तेजी से बढ़ती जा रही है कि देखते ही देखते ट्विटर पर उनके फॉलोवर की संख्या 9.41 मिलियन हो गयी है.

इस समय आईपीएल का रोमांच चरम पर है. वीरु भी इससे परे नहीं हैं और पंजाब टीम की मेंटर की भूमिका निभा रहे हैं. वीरु मैदान पर बल्‍लेबाजी भले ही नहीं कर रहे हैं, लेकिन मैदान के बाहर उनका चौका और छक्का जारी है. उन्होंने ट्विटर पर पत्नी आरती और खुद की एक तसवीर पोस्ट की है और पति का मतलब समझाया है.

पढ़ें, गुस्से में हैं गंभीर और सेहवाग, बोले : कोई जवान पर हाथ उठाये, तो 100 जिहादियों की लाश बिछा दें

वीरु ने लिखा, पति की हालत स्पिलट एसी जैसी होती है. बाहर कितना ही शोर हो घर के अंदर ठंडा, शांत और रिमोट से चलने वाला. शांत सुशील पति. सहवाग के इस ट्वीट को अब तक 15,824 लोगों ने लाइक किया है और 2,233 लोगों ने री-ट्वीट भी किया है.

इसे भी पढ़ें, वीरेंद्र सहवाग ने बिली बॉडन को किया अनोखे अंदाज में बर्थडे विस

आप को बता दें वीरेंद्र सहवाग सोशल मीडिया पर छाये हुए रहते हैं और किसी का जन्‍मदिन हो या कोई भी मुद्दा हो उसपर उनका अनोखा ट्वीट जरूर आता है. हालांकि पिछले दिनों उनके एक ट्वीट ने काफी हंगामा खड़ा कर दिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें