26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

VIDEO : क्या आपने देखा बेटी जीवा पर MS Dhoni का ”लड्डू अटैक”…?

टीम इंडिया के स्टार बैट्समैन-विकेटकीपर और ‘रांची के राजकुमार’ महेंद्र सिंह धौनी इन दिनों ब्रेक पर छुट्टियों का मजा ले रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया के साथ सीरीज अभी हाल ही में खत्म हुई है और न्यूजीलैंड के साथ सीरीज शुरू होने में कुछ दिन बाकी हैं. इस बीच दिवाली भी आनेवाली है. ऐसे में टीम इंडिया […]

टीम इंडिया के स्टार बैट्समैन-विकेटकीपर और ‘रांची के राजकुमार’ महेंद्र सिंह धौनी इन दिनों ब्रेक पर छुट्टियों का मजा ले रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया के साथ सीरीज अभी हाल ही में खत्म हुई है और न्यूजीलैंड के साथ सीरीज शुरू होने में कुछ दिन बाकी हैं.

इस बीच दिवाली भी आनेवाली है. ऐसे में टीम इंडिया के क्रिकेटर्स इन दिनों पूरे फेस्टिव मूड में हैं. इस ब्रेक में ज्यादातर क्रिकेटर्स अपने घर-परिवार के साथ क्वालिटी टाइप स्पेंड कर रहे हैं.

इसी मौके पर महेंद्र सिंह धौनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक प्यारा-सा वीडियो शेयर किया है. इसमें धौनी अपनी बेटी के साथ बेसन का लड्डू खातेनजर आ रहे हैं.

इस वीडियो में इंटरेस्टिंग बात यह है कि लड्डू को एकतरफ से धौनी और दूसरी तरफ से जीवा खाने की कोशिश कर रही है. धौनी ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन लिखा है – अटैक ऑन बेसन का लड्डू.

गौरतलब है कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान धौनी भले सोशल मीडिया पर ज्यादा वीडियो नहीं डालते हैं. जबकि उनकी पत्नी साक्षी अपनी बेटी और खुद के वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करतीं हैं.

बहरहाल, धौनी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. आलम यह है कि इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसे पोस्ट करनेके कुछ ही घंटों के भीतर 7 लाख से ज्यादा लोगों ने देख डाला और5600 से ज्यादा मजेदार कमेंट्स आ चुके हैं.

बताते चलें कि पिछले दिनों रांची में आयोजित भारत और ऑस्ट्रेलिया ट्वेंटी-20 मैच के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भी धोनी की बेटी जीवा के साथ एक वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था. इसके साथ उन्होंने लिखा, जीवा के साथ मेरा रीयूनियन. इतनी मासूमियत के आसपास रहना किसी ब्लेसिंग से कम नहीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें