21.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गांगुली बोले, जहीर का अनुबंध साल में 150 दिन का

कोलकाता : क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) के सदस्य सौरव गांगुली के अनुसार भारत के नये गेंदबाजी सलाहकार जहीर खान को प्रत्येक सत्र में 150 दिन के अनुबंध की पेशकश की गई है. गांगुली ने ईडन गार्डन्स में गांगुली ने कहा, ‘ ‘जहीर को साल में 150 दिन के लिए अनुबंधित किया गया है. ‘ ‘ […]

कोलकाता : क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) के सदस्य सौरव गांगुली के अनुसार भारत के नये गेंदबाजी सलाहकार जहीर खान को प्रत्येक सत्र में 150 दिन के अनुबंध की पेशकश की गई है. गांगुली ने ईडन गार्डन्स में गांगुली ने कहा, ‘ ‘जहीर को साल में 150 दिन के लिए अनुबंधित किया गया है. ‘ ‘ बीसीसीआई ने पहले ही अपने बयान में स्पष्ट किया है कि जहीर की नियुक्ति दौरे दर दौर पर आधारित है. अब स्पष्ट हो गया है कि वह भारतीय टीम के साथ साल में लगभग पांच महीने बिताएंगे.

कथित तौर पर जहीर साल में 100 से अधिक दिन नहीं देना चाहते थे लेकिन सीएसी के जोर देने पर 150 दिन पर बात बनी. भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच के पद पर रवि शास्त्री की नियुक्ति के बाद भी विवाद खत्म नहीं हुआ है और अब सहायक स्टाफ की नियुक्ति को लेकर खींचतान चल रही है.

फिक्‍स था विश्व कप 2011 का फाइनल, इसकी जांच होनी चाहिए : रणतुंगा

ताजा विवाद तब शुरू हुआ जब इस तरह की खबरें आई कि शास्त्री जहीर की नियुक्ति से नाखुश हैं क्योंकि वह गेंदबाजी कोच के रुप में अपने विश्वसनीय भरत अरुण की नियुक्ति चाहते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें