30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

क्या फिक्स था भारत-पाकिस्तान मैच?, केंद्रीय मंत्री ने उठाया सवाल

नयी दिल्ली : आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल में पाकिस्तान के हाथों भारत को मिली हार के बाद जहां एक ओर क्रिकेट समर्थकों में निराशा आज भी बनी हुई है, वहीं दूसरी ओर एक केंद्रीय मंत्री ने मुकाबले पर फिक्सिंग का गंभीर आरोप लगा दिया है. केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने आरोप लगाया है कि भारत […]

नयी दिल्ली : आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी फाइनल में पाकिस्तान के हाथों भारत को मिली हार के बाद जहां एक ओर क्रिकेट समर्थकों में निराशा आज भी बनी हुई है, वहीं दूसरी ओर एक केंद्रीय मंत्री ने मुकाबले पर फिक्सिंग का गंभीर आरोप लगा दिया है.

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने आरोप लगाया है कि भारत और पाकिस्तान का फाइनल मुकाबला फिक्स था. उन्‍होंने कहा कि अगर ऐसा नहीं है तो फिर भारत क्यों मैच हार गयी. "कोहली, युवराज सिंह एवं बाकी खिलाड़ियों ने पूरे टूर्नामेंट में शानदार बल्लेबाजी की थी. इन जैसे शानदार खिलाड़ियों के रहते हुए हम पाकिस्तान जैसी टीम से कैसे हार सकते हैं?"

अठावले ने कहा, "उन्होंने टूर्नामेंट में कई शतक जड़े. फाइनल में उन्हें क्या हो गया था. मंत्री ने कहा, ऐसा लगता है कि यह मैच फिक्स था. मैं इसकी जांच की मांग करता हूं." गौरतलब हो कि चैंपियंस ट्रॉफी मुकाबले में पाकिस्तान की टीम ने भारत को बड़े अंतर से हराया था और खिताब पर कब्‍जा जमा लिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें