1. home Hindi News
  2. rashifal
  3. saptahik meen rashifal 1 may to 7 may 2022 pisces weekly horoscope in hindi tvi sry

Meen Weekly Horoscope: कोर्ट कचहरी के मामलों से दूर रहना हितकारी रहेगा

मीन राशि वालों के लिए ये सप्ताह (1 मई 2022 से 7 मई 2022) कैसा रहेगा, आइए जानते हैं मीन राशि का साप्ताहिक राशिफल.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Meen Weekly Horoscope
Meen Weekly Horoscope
Prabhat Khabar Graphics

मीन-इस सप्ताह आपको कार्यक्षेत्र में ज्यादा सोच-विचार कर कार्य करने की आवश्यकता नहीं.आपके समक्षो-जो कार्य आते जाएं, बस आप उसे अपने तरीके से करते जाएं.नए कार्य में लाभ का योग है.आर्थिक स्थिति मजबूत रहेगी. खर्च की अधिकता रहेगी, जिसकी वजह से आप मानसिक रूप से थोड़े परेशान रहेंगे.इस सप्ताह आप आय के अन्य स्रोत के बारे में विचार कर उस पर कार्य करें.सफलता अवश्य प्राप्त होगी.

कैरियर /बिजनेस

इस सप्ताह नौकरी में बदलाव का विचार बना सकते हैं. प्रयास करते रहने से कार्य पूर्ण होगें. रुके हुए कार्यो को कुशलता से पूरा कर पायेगें. प्रशासनिक कार्य में आपकी योग्यता में वृ्द्धि होगी. सफलता की प्राप्ति से आपका आत्मविश्वास वापस आयेगा. कारोबार में आपको आशा से अधिक प्रगति प्राप्त होगी.

रिलेशनशिप

इस सप्ताह जीवन साथी को लेकर कम दूरी कि यात्रा पर जा सकते हैं.परिवार के प्रति अपनी जिम्मेदारियों को पूरा करना उचित रहेगा. आपके प्रयासों से पारिवारिक मतभेदों में कमी हो सकती है.निकटवर्तियों ओर संबंधियों के साथ आपके रिश्तों में कुछ खटास आ सकती है.कोर्ट कचहरी के मामलों से दूर रहना हितकारी रहेगा.आपकी बच्चों से जुड़ी लालसा भी पूरी हो सकती है.दांम्पत्य जीवन में अल्प समय के लिये अनियमितता आ सकती है.

हेल्थ

इस सप्ताह शारीरिक परिश्रम भी आवस्यक है. ज्यादा आराम के कारण सिरदर्द और पेट दर्द से परेशान हो सकते हैं. भोजन पर विशेष ध्यान दें.बच्चों की सफलता को लेकर मन प्रसन्न रहेगा.वाणी में नरमी रखें,संयम रखें.घुटनों और जोड़ों के दर्द से राहत मिल सकती है. सुबह व्यायाम करें, अतिरिक्त लाभ मिलेगा.सुबह एक गिलास गुनगुने पानी में नींबू का रस और शहद मिलाकर पीना बेहतर होगा .

लकी डेट-01,04,05

कलर- गुलाबी, पीला , लाल

लकी दिन- सोमवार, मंगलवार, गुरुवार

सावधानी

इस सप्ताह नौकरों के प्रति अपमान जनक व्यवहार नहीं करना चाहिए.

उपाय

इस सप्ताह गुरुवार के दिन मन्दिर में केले के पेड़ के सम्मुख गौघृत का दीपक जलाना चाहिए.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें