1. home Hindi News
  2. rashifal
  3. saptahik kanya rashifal 15 may to 21 may 2022 virgo weekly horoscope in hindi tvi sry

Virgo Weekly Horoscope: मन खुश रहेगा और रूके कार्य बन सकते हैं, दोस्तों का व्यवहार अच्छा रहेगा

कन्या राशि वालों के लिए ये सप्ताह (15 मई 2022 से 21 मई 2022) कैसा रहेगा, आइए जानते हैं कन्या राशि का साप्ताहिक राशिफल.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Virgo Weekly Horoscope
Virgo Weekly Horoscope
Prabhat Khabar Graphics

कन्या राशि: इस सप्ताह समय पर कार्य होने से काम-काज के प्रति नई आशा का संचार होगा. समस्याओं का निराकरण हो सकेगा. आर्थिक मामलों को समय पर निपटाएं.जल्दबाजी में कोई बड़ा निर्णय न लें.सप्ताह छात्रों के लिए चुनौतीपूर्ण हो सकता है. एकाग्रता ना बना पाने के कारण मानसिक तनाव हो सकता है.मन खुश रहेगा और रुके कार्य बन सकते हैं.

कैरियर /बिजनेस

इस सप्ताह विद्यार्थी धेर्य के साथ परिश्रम करते हुए आगे बढ़ेंगे तो सफलता अवश्य प्राप्त होगी.कारोबारी कार्यो में लाभ के योग है. नौकरीपेशा वालो के लिए भाग दौड़ की स्थिति बनेगी.अधिकारियों से अनुकूलता बनी रहेगी. समय उन्नति वाला बना हुआ है.

रिलेशनशिप

इस सप्ताह आपको अपने पारिवारिक सदस्यों का भरपूर सहयोग प्राप्त होगा. परन्तु छोटे भाई-बहिनो से मनमुटाव की स्थिति बनी रहेगी. अपने जीवनसाथी का आपको पूर्ण सहयोग प्राप्त होगा. परन्तु संतान के प्रति आपकी चिंता बनी रहेगी. बड़े भाई-बहन से सम्बन्ध अनुकूल होगा, दोस्तों का व्यवहार भी अच्छा रहेगा.

हेल्थ

इस सप्ताह किसी भी बात को छोटी समझकर नजर अंदाज नहीं करें एवं जोखिमपूर्ण कार्यों को टालने का प्रयास करें.नकारात्मकता को हावी न होने दें एवं समस्याओं का मुकाबला करने से कुछ ही समय में सफलता मिलेगी.शारीरिक सुख प्राप्त होगी.ऊष्णता होने से गरम चीजों का सेवन करना शरीर में प्रतिकूलता उत्पन्न हो कर सकता है. रक्तचाप, पेट में वायु-विकार, आदि में से किसी एक की शिकायत हो सकती है.

लकी डेट:15,16,20

कलर: भूरा, नारंगी, काला

लकी दिन:रविवार,बुधवार,शनिवार

सावधानी

इस सप्ताह बोलने से पहले अपने शब्दों पर ध्यान रखें. किसी भी मुद्दे पर राय देते समय उत्तेजित ना हों. साथ ही आलस्य से बचने के लिए सुबह जल्दी उठने का प्रयास करें.

उपाय

इस सप्ताह हरी या श्यामा तुलसी का पौधा लगाएं तथा नियमित रूप से इसे जल दें, तो रूके कार्यों में प्रगति होगी. मांगलिक कार्य के साथ आर्थिक लाभ के योग बनेंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें