1. home Hindi News
  2. rashifal
  3. saptahik dhanu rashifal 15 may to 21 may 2022 sagittarius weekly horoscope in hindi tvi sry

Sagittarius Weekly Horoscope: नौकरीपेशा वालों के लिए भागदौड़ वाली स्थिति बनी रहेगी

धनु राशि वालों के लिए ये सप्ताह (15 मई 2022 से 21 मई 2022) कैसा रहेगा, आइए जानते हैं धनु राशि का साप्ताहिक राशिफल.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Sagittarius Weekly Horoscope
Sagittarius Weekly Horoscope
Prabhat Khabar Graphics

धनु राशि: इस सप्ताह आर्थिक मामले सुलझेंगे.भाग्य के भरोसे नहीं रहकर कर्म भी करना होगा. व्यापार-व्यवसाय लाभप्रद रहेगा. इसका अधिक फैलाव न करें.बेरोजगारों को रोजगार मिलेगा.व्यापार में नए सौदे मिलेंगे.ऋण संबंधी समस्या का समाधान होगा.छात्रों को अध्ययन में सफलता मिलेगी.जीवन-साथी का साथ एवं संतान का सुख मिलेगा.

कैरियर /बिजनेस

इस सप्ताह विद्यार्थियों के लिए प्रगतिशील समय है. विद्यार्थी अपने मित्रो पर भरोसा न करें एवं अपनी शिक्षा पर ध्यान दें. तो उनको अपनी मेहनत का फल अवश्य प्राप्त होगा. नौकरीपेशा वालों के लिए भाग- दौड़ कि स्थिति बनी रहेगी.

रिलेशनशिप

इस सप्ताह दोस्तों का सहयोग प्राप्त होगा. भाई-बहनों से मुलाकात हो सकती है. पति पत्नी में थोरी अनबन हो सकती है. परिवार के साथ आत्मीय सम्बन्ध बनेंगे.

हेल्थ

इस सप्ताह बदन दर्द, पेट दर्द, जैसी बीमारियों के प्रति ध्यान रखें. मानसिक रूप से विशेष परेशानी इत्यादि नहीं रहेगी.अपने स्वास्थ्य को लेकर बेपरवाह ना बनें. रोग होने पर आवश्यक दवाई और उपचार अवश्य लें.स्वास्थ्य के लिहाज से सामान्य रहेगा. क्रोध ना करें और मन को शांत रखें.स्वास्थ्य के प्रति जागरुक रहें.ऋतु फल लें.

लकी डेट:15,16,20

कलर:पीला,लाल,मैरून

लकी दिन:सोमवार,मंगलवार,रविवार

सावधानी

इस सप्ताह कुछ कामों में आप अनुभवी लोगों की सलाह को भी नजरअंदाज कर सकते हैं और गलत निर्णय लेकर चिंताग्रस्त हो सकते हैं.

उपाय

इस सप्ताह सुबह जल्दी उठकर स्नान आदि कामों से निपट कर सूर्य को अर्घ्य दें. अब पूर्व दिशा की ओर मुख करके कुश के आसन पर बैठकर रुद्राक्ष की माला से सूर्य मंत्र का जाप करें.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें