1. home Hindi News
  2. rashifal
  3. saptahik vrishabh rashifal 15 may to 21 may 2022 taurus weekly horoscope in hindi tvi sry

Taurus Weekly Horoscope: अनावश्यक विवादों से बचें, माता -पिता से प्रेममय संबंध रहेगा

वृष राशि वालों के लिए ये सप्ताह (15 मई 2022 से 21 मई 2022) कैसा रहेगा, आइए जानते हैं वृष राशि का साप्ताहिक राशिफल.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Taurus Weekly Horoscope
Taurus Weekly Horoscope
Prabhat Khabar Graphics

वृष राशि-इस सप्ताह माता-पिता का सम्मान करें. व्यापार में नए अवसर मिलेंगे.कोई इच्छित वस्तु प्राप्त होगी.शुभ व मांगलिक कार्य होंगे.भागीदार के साथ गलतफहमियों का निराकरण हो सकेगा. मनोबल बढ़ेगा.परिवार में किसी आयोजन की चर्चा होगी.क्रोध ना करें और मन को शांत रखें.आर्थिक मामलों में दूसरों की सलाह से आपको नुकसान पंहुच सकता है.विरोधियों से सावधान रहें.

कैरियर /बिजनेस

नौकरी पेशा लोगों का स्थानांतरण संभावित है. उच्चाधिकारियों से मतभेद रहेंगे. व्यापारी वर्ग के लिए व्यापार में परिवर्तन की आशंका बनी रहेगी. जो लोग अभी तक अपने व्यवसाय में सफल नहीं हो पायें हैं. कारोबार में उपलब्धि को बनाए रखने के लिए प्रयासरत रहेगे.

रिलेशनशिप

दांपत्य सम्बन्ध में मधुरता बनी रहेगी.अनावश्यक विवादों से बचें. माता -पिता से प्रेममय सम्बन्ध रहेगा. दोस्तों के साथ या पिक्चर को जा सकते है. नए लोगों से सम्बन्ध जोड़ने के पहले पूर्ण विचार करें.

हेल्थ

आप अपनी आदतों से बाज आएं और थोड़ा सा समय परिजनों को दें क्योकि किसी बुजुर्ग की तबियत खराब हो सकती है. इनपर ध्यान देना आवश्यक होगा. इनके साथ थोड़ा समय ब्यतीत करे.पांव के दर्द से आपको छुटकारा मिलेगा.वाहन सावधानीपूर्वक चलाएं.कफ संबंधी रोग परेशान करेंगे.स्वास्थ्य उत्तम है. पुराने रोग खत्म होंगे.मधु एवं नीबू का प्रातःकालीन सेवन करें.

लकी डेट:15,16,20

कलर: भूरा, नारंगी, काला

लकी दिन:शुक्रवार,बुधवार,शनिवार

सावधानी

इस सप्ताह यदि आप नवीन कार्यो का चुनाव करने जा रहे हैं तो सोच-समझकर निर्णय ले.अन्यथा आपको भविष्य में कई समस्याओ का सामना करना पड़ सकता है.

उपाय

इस सप्ताह कबूतरों को ज्वार के दाने चुगाने चाहिए इससे नकारात्मक ऊर्जा समाप्त हो जाती है तथा परिवार में शांति बनी रहती है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें