38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शिवानंद तिवारी का सुशील मोदी से सवाल, पूछा- बताएं, दलित हिंदू हैं या नहीं ?

पटना : राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को आड़े हाथ लेते हुए मंगलवार को जम कर हमला बोला है. उन्होंने सवाल उठाते हुए सुशील कुमार मोदी से पूछा है कि मुसलमानों में प्रचलित बहुविवाह को लेकर वे बहुत चिंतित हैं. क्या उनकी पार्टी दलितों को हिंदू मानती है या […]

पटना : राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को आड़े हाथ लेते हुए मंगलवार को जम कर हमला बोला है. उन्होंने सवाल उठाते हुए सुशील कुमार मोदी से पूछा है कि मुसलमानों में प्रचलित बहुविवाह को लेकर वे बहुत चिंतित हैं. क्या उनकी पार्टी दलितों को हिंदू मानती है या नहीं? साथ ही उन्होंने कहा कि मोदी जी की चिंता का सवाल है, तो इस महंगाई के जमाने में एक बीवी के साथ एकल परिवार चलाना तो हिमालय पर चढ़ने के समान है. ऐसे में चार बीवी कौन रखता है.

शिवानंद तिवारी ने महाराष्ट्र के भीमा कोरेगांव में हिंदुत्ववादियों द्वारा दलितों पर किये गये हमले को लेकर कहा कि वे लोग दलितों को हिंदू नहीं मानते. साथ ही उन्होंने कहा कि केंद्र में सुशील कुमार मोदी की सरकार बनने के बाद तो दलित विरोधी घटनाओं में भारी बढ़ोतरी हुई है. तथाकथित गौरक्षकों के शिकार मुसलमानों के साथ-साथ दलित भी हो रहे हैं. अब तो दलितों को न्याय का अधिकार दिलाने के लिए संघर्ष करनेवाले देश की सुरक्षा के लिए खतरा माने जा रहे हैं.

सुशील मोदी की जमात इंसानों के बीच समानता के सिद्धांत को नहीं मानती है. भारतीय संविधान पर इनका यकीन नहीं है. ये लोग संविधान को बदलकर मनुस्मृति के आधार पर शासन चलाना चाहते हैं. ये मुसलमानों और इसाईयों के खिलाफ नफरत फैला कर हिंदू वोट बैंक बनाना चाहते हैं. राजद इनके मंसूबों को बिहार की धरती पर पूरा होने नहीं देगा. हम जनता के बीच इनको बेनकाब करेंगे.

सुशील मोदी ने बहुविवाह को लेकर किया था ट्वीट

उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा था कि तीन तलाक के बाद मुसलमानों में प्रचलित बहुविवाह, निकाह और हलाला को भी कानून के दायरे में लाना चाहिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें