27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Xiaomi ने पेश किया Redmi Note 4 Lake blue एडिशन, फीचर आप भी जानें

नयी दिल्ली : चीनी स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Xiaomi इंडिया ने भारतीय बाजार में अपने सेलफोन रेडमी नोट-4 के ‘Lake blue’ एडिशन को पेश करने की घोषणा की है. इस हैंडसेट के फीचर्स को कंपनी ने नहीं बदला है. रेडमी नोट-4 का ये वैरिएंट 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल मेमोरी के साथ पेश […]

नयी दिल्ली : चीनी स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Xiaomi इंडिया ने भारतीय बाजार में अपने सेलफोन रेडमी नोट-4 के ‘Lake blue’ एडिशन को पेश करने की घोषणा की है. इस हैंडसेट के फीचर्स को कंपनी ने नहीं बदला है. रेडमी नोट-4 का ये वैरिएंट 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल मेमोरी के साथ पेश किया जाएगा. इस एडिशन का सेल 4 सितंबर को 12 बजे से शुरू हो जाएगा. यदि आप इस हैंडसेट को खरीदना चाहते हैं तो Mi.com, फ्लिपकार्ट या आई होम्स से संपर्क करना होगा.

हैंडसेट के फीचर्स
1. रेडमी नोट 4 सेलफोन में 5.5 इंच का HD आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है.

2. स्मार्टफोन में ओक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर दिया गया है.

3. स्मार्टफोन में तीन मेमोरी वेरिएंट उपलब्ध हैं. पहला 32 जीबी स्टोरेज के साथ 2 जीबी रैम, दूसरा 32 जीबी स्टोरेज के साथ 3 जीबी रैम और तीसरा 64 जीबी स्टोरेज के साथ 4 जीबी रैम है.

4. सारे वेरिएंट को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है.

कैमरे की बात
पीडीएएफ और ड्यूल एलईडी फ्लैश के साथ एक नया 13 एमपी कैमरा स्मार्टफोन में उपलब्ध है. स्मार्टफोन के फ्रंट में 5 एमपी का कैमरा मौजूद है.

अन्य
कनेक्टिविटी ऑप्शंस के लिए इस हैंडसेट में डुअल-सिम, 4 जी वीओएलटीई, ब्लूटूथ, वाई-फाई, जीपीएस, इन्फ्रारेड सेंसर और माइक्रो यूएसबी पोर्ट दिये गये हैं. स्मार्टफोन में 4,100 एमएएच की बैटरी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें